#ट्रेंडिंग

Video : सांप लेकर मंदिर में घुस गया मासूम बच्चा, लोगों ने देखा तो कहा- महादेव का भक्त होगा

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर कई ऐसी तस्वीरें या वीडियो सामने आते है जो चर्चा का विषय बन जाते है. आज के समय में लोग अपना एक अच्छा समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करते है. बच्चे हो या बूढ़े, महिला हो या पुरुष सभी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते है.

सोशल मीडिया बेहतरीन तरीके से लोगों का मनोरंजन करता है. हर तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को मिल जाते है. अक्सर लोग फनी वीडियो को तवज्जो देते हुए नजर आते है. हालांकि कई वीडियो ऐसे भी होते है जो एक पल के लिए तो देखने वालों के होश उड़ा देते है.

एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर एक छोटे से बच्चे का वीडियो खूब सुर्ख़ियों में है. एक वायरल वीडियो में एक छोटा सा बच्चा सांप को रस्सी की तरह अपने एक हाथ से खींचते हुए मंदिर में प्रवेश कर जाता है.

मंदिर में मौजूद लोग यह नजारा देखकर इधर-उधर हो जाते है. इसके बाद एक शख्स बच्चे का हाथ पकड़कर उसे मंदिर से बाहर ले जाता है. बच्चा बड़े आराम से सांप की पूंछ पकड़कर उसे एक हाथ से खींचते रहता है. आस-पास के लोग डर जाते है जबकि बच्चा बड़े इत्मीनान से अपना काम करते जाता है.

वायरल वीडियो सुर्ख़ियों में है. गौरतलब है कि सांप एक ऐसा जीव है जिससे कोई भी पंगा नहीं लेना चाहता है. हर किसी को सांप से काफी डर लगता है. सांप दिखते ही लोग नौ दो ग्यारह हो जाते है. सांप को दूर से देखने पर भी लोगों के मन में डर बैठा रहता है हालांकि यह बच्चा तो सबका बाप निकला. बिना किसी डर के छोटा सा बच्चा सांप से खेलता हुआ नजर आ रहा है.


सांप को बच्चा कुछ समझ ही नहीं रहा है. वीडियो देखने पर आप समझ जाएंगे कि उसके लिए मानो सांप, सांप नहीं बल्कि एक रस्सी हो. बच्चे के साहस को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान है. हो सकता हो कि यह सांप जहरीला न हो तब ही बड़े आराम से बच्चा इसके साथ मस्ती कर रहा है.

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर aviral_shukla5566 नाम के पेज से साझा किया गया है. छोटे बच्चे का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”ये बच्चा है”. वीडियो जरुर थोड़ा पुराना है हालांकि सोशल मीडिया पर इसे एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

इंस्टाग्राम aviral_shukla5566 पर इस वीडियो को 24 दसंबर 2022 को पोस्ट किया गया था. वीडियो को एक लाख 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”महादेव का भक्त था पक्का पिछले जन्म में”. एक ने लिखा कि, ”ये बच्चे के रुप में भगवान है”. एक ने लिखा कि, ”हर हर महादेव जी”. एक ने लिखा कि, ”क्यों हिला डाला ना”. एक ने कमेंट किया कि, ”कौन था जो कह रहा था कि बच्चों को घूमने नहीं भेजना चाहिए”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button