बॉलीवुड

Video : जब करण जौहर ने करीना कपूर से कहा- ओवर एक्टिंग मत करो, जोर-जोर से रोने लगी थी एक्ट्रेस

देश का मशहूर और चर्चित रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहता है. शो पर मेहमान के रुप में अक्सर फ़िल्मी दुनिया से जुड़े लोग पहुंचते रहते हैं. हाल ही में शो पर मशहूर गायक और संगीतकार ए आर रहमान आए थे जबकि अब शो में बतौर मेहमान लोकप्रिय फिल्म निर्देशक करण जौहर देखने को मिलेंगे.

करण जौहर शो में पहले भी आ चुके हैं और अब एक बार फिर से वे इंडियन आइडल के 13वें सीजन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. इस दौरान करण जौहर कई खुलासे भी करते हुए देखने को मिलेंगे. वे लोकप्रिय अभिनेत्री करीना कपूर से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाएंगे जब फिल्म के सेट पर करीना कपूर जोर-जोर से रोने लगी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


सोनी टीवी के मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. प्रोमो वीडियो में करण जौहर करीना से जुड़ा किस्सा सुना रहे हैं. उन्होंने करीना से जुड़ा एक किस्सा सुनाया जब करीना कपूर ओवर एक्टिंग कर रही थी. इस दौरान करीना जोर-जोर से रोने भी लगी थीं.


वायरल वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते है कि ‘इंडियन आइडल 13’ के होस्ट आदित्य नारायण करण जौहर से सवाल करते है कि, ”क्या आप किसी ऐसे एक्टर के बारे में बता सकते हैं, जिसने आपकी किसी फिल्म के किसी सीन में ओवर एक्टिंग की हो ?”. इसके बाद करण ने करीना से जुड़ा किस्सा सुनाया.


करण ने जवाब में कहा कि, ”हम फिल्म (कभी खुशी कभी गम) का आखिरी सीन शूट कर रहे थे. ये शाहरुख और जया बच्चन की मुलाकात वाला सीन था. इसमें करीना और काजोल को भी इमोशनल होना था, जो पूरी फिल्म के दौरान हंसी-मजाक करती नजर आई थीं. करीना मेरे पास आईं और मुझसे पूछने लगीं कि क्या मुझे भी इमोशनल सीन करना है, क्या मुझे आज रोना है ? मैंने कहा- हां, थोड़ा सा इमोशनल होना है”.


निर्देशक ने आगे बताया कि, ”सीन में शाहरुख-जया बच्चन एक-दूसरे से सालों बाद मिलकर रोने लगते हैं और ये देखकर ऋतिक रोशन भी इमोशनल हो जाते हैं. वह जैसे ही टर्न करते हैं, करीना को उन्हें सहारा देना होता है. उन्हें ऋतिक के कंधे पर हाथ रखना होता है. लेकिन, जैसे ही शूट शुरू हुआ, करीना जोर-जोर से पागलों की तरह रोने लगीं. मैं करीना को देखकर हैरान था और ऋतिक भी बुरी तरह बौखला गए. लेकिन, वह अपने कैरेक्टर में थीं. वह लगातार चिल्ला-चिल्लाकर रो रही थी”.


अपनी बात जारी रखते हुए करण जौहर ने आगे कहा कि, ”करीना की ओवर एक्टिंग देखकर मैं चिल्लाया- ‘बेबो क्या हुआ तुमको.’ तो उसने जवाब दिया- ‘आपने ही तो कहा था कि इमोशनल होना है’, ये सुनकर मुझे हंसी आ गई. मैंने कहा, हां लेकिन ऐसे नहीं करना था. मैंने अपने पूरे करियर में करीना कपूर की ये ओवर एक्टिंग देखी थी”.

करण का यह वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे है. इस पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. बता दें कि ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button