बॉलीवुड

सैफ की एक्स वाइफ अमृता सिंह का बुढ़ापा देख हिल गए फैंस, बेटी सारा संग कर रही है इस चीज की तलाश

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अमृता सिंह और उनकी बेटी एवं अभिनेत्री सारा अली खान की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. सारा अली खान अपनी मां के साथ लंबे समय बाद दिखाई दी है. लंबे समय बाद लोगों ने अमृता सिंह को देखा है. लेकिन अमृता के नए लुक ने लोगों के होश उड़ा दिए है.

सोशल मीडिया पर सारा और अमृता की ढेर सारी तस्वीरें वायरल हो रही है. शनिवार को मुंबई में मां-बेटी की यह जोड़ी नजर आई. इस दौरान दोनों को पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया.

बताया जा रहा है कि अमृता और सारा नए कार्यालय की तलाश में निकली थी. तब ही पैपराजी ने दोनों की तस्वीरें ले ली. दोनों को अपने लिए किसी ऑफिस की तलाश है.

हमेशा की तरह ही सारा ने पैपराजी को पोज दिए और उन्हें निराश नहीं किया. लेकिन लोगों का ध्यान खींचा है अमृता सिंह ने. अमृता ने अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया. अमृता के चेहरे से बुढ़ापा साफ़ झलक रहा था. वहीं उनके सिर के बाल भी सफेद हो चुके है.

सैफ अली खान की पूर्व पत्नी और सारा की मां अमृता का लुक इतना बदला हुआ नजर आया कि लोगों को यकीन ही नहीं हुआ. उनके सफ़ेद बाल देखकर सच मुच फैंस हैरान रह गए.

वायरल तस्वीरों में अमृता को सलवार सूट में देखा गया. अमृता लंबे समय बाद लोगों के बीच देखने को मिली.

1991 में सैफ अली खान से किया था प्रेम विवाह

amrita singh and saif ali khan

अमृता सिंह 80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. उन्होंने अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना सहित कई दिग्गजों संग काम किया है. अमृता सिंह ने प्यार में कई नाकामियों के बाद अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी. 32 साल की अमृता ने साल 1991 में महज 20 साल के सैफ से शादी कर ली थी.

saif ali khan and amrita singh

शादी से पहले सैफ और अमृता ने एक दूजे को कुछ समय तक डेट किया था. हालांकि दोनों की शादी आसान नहीं थी. क्योंकि दोनों के धर्म अलग-अलग थे. अमृता जहां सिख धर्म से थी तो वहीं सैफ मुस्लिम धर्म से थे. वहीं दोनों के बीच उम्र में भी 12 साल का अंतर था. हालांकि दोनों ने अपने प्यार को ऊपर रखा और सब बातों को पीछे छोड़ते हुए साल 1991 में प्रेम विवाह कर लिया था.

शादी के बाद अमृता सिंह और सैफ अली खान दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की एक बेटे सारा अली खान और एक बेटा इब्राहिम अली खान है. सारा बॉलीवुड में नाम कमा रही हैं वहीं इब्राहिम भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकता है.

amrita singh and saif ali khan

2004 में हो गया था अमृता-सैफ का तलाक

अमृता सिंह और सैफ अली खान ने शादी के करीब 13 साल बाद तलाक ले लिया था. दोनों का तलाक साल 2004 में हो गया था. सैफ ने साल 2012 में मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान से दूसरी शादी कर ली थी जबकि अमृता ने ऐसा नहीं किया. उन्होंने अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले दम पर की.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button