बॉलीवुड

पति निक संग इस महल जैसे घर में रहती हैं प्रियंका चोपड़ा, कीमत है 150 करोड़ रुपये

साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और फिर उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में अपने कदम रख दिए थे. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से हुई थी. इसके बाद अभिनेत्री हिंदी सिनेमा में आई और छा गईं. हिंदी सिनेमा में प्रियंका ने बड़ा नाम कमाया.

priyanka chopra

बॉलीवुड की दुनिया में सफलता और लोकप्रियता हासिल करने के बाद प्रियंका ने अपने कदम हॉलीवुड की दुनिया में रखे. हॉलीवुड में भी उन्हें लोकप्रियता और सफलता मिली. आज प्रियंका की गिनती ग्लोबल स्टार के रूप में होती हैं. दुनियाभर में उन्हें पहचान मिल चुकी हैं.

बात प्रियंका के निजी जीवन की करें तो अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान और शाहिद कपूर जैसे लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेताओं संग उनका अफेयर रहा. हालांकि उन्होंने शादी की थी एक विदेशी शख्स से. प्रियंका ने कुछ समय की डेटिंग के बाद अमेरिकी गायक निक जोनस से साल 2018 में शादी रचा ली थी.

निक संग विवाह बंधन में बंधने के बाद प्रियंका ने भारत छोड़ दिया था. वे अपने पति निक जोनस संग अमेरिका में रह रही हैं. अमेरिका के लॉस एंजेलिस में दोनों का बेहद शानदार और आलीशान घर हैं. आइए आज आपको प्रियंका और निक के घर की सैर कराते हैं.

प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनस का यह घर किसी पांच सितारा होटल या किसी महल से कम खूबसूरत नहीं हैं. दोनों के घर में सुख सुविधा की हर चीज मौजूद है.

खूबसूरत वादियों के बीच प्रियंका और निक का यह आशियाना बना हुआ है. यहां की खूबसूरती हर किसी का दिल जीत लेती है. बता दें कि शादी के बाद से ही निक और प्रियंका इस घर में रह रहे हैं. यह जगह दोनों के दिल के बेहद करीब है.

कीमत है 150 करोड़ रुपये

निक और प्रियंका का यह घर न केवल बेहद खूबसूरत और लग्जरी है बल्कि इसकी कीमत भी आपके होश उड़ा देगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल का यह शानदार आशियाना 150 करोड़ रुपये कीमत का है.

प्रियंका के घर में एक शानदार स्विमिंग पूल भी है. इसके अलावा कपल के घर में जिम, मंदिर और गार्डन भी बना हुआ है.

निक और प्रियंका ने अपने घर में ज्यादातर सफ़ेद और क्रीम कलर को जगह दी है. ये दोनों ही कलर घर की खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहे हैं.

प्रियंका के घर का गार्डन एरिया हर किसी का मन मोह लेता है. गार्डन एरिया में झूला भी लगा हुआ है. अभिनेत्री झूले पर बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

एक बेटी के माता-पिता हैं निक-प्रियंका

साल 2018 में निक और प्रियंका ने धूमधाम से शादी की थी. पहले दोनों की शादी राजस्थान में शाही अंदाज में हिंदू रीति रिवाजों के साथ हुई थी. इसके बाद कपल ने क्रिश्चियन वेडिंग की थी.

शादी के करीब तीन साल बाद प्रियंका और निक माता-पिता बने थे. दोनों सरोगेसी के तहत साल 2022 में एक बेटी के माता-पिता बने. बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button