बॉलीवुड

हीरो-डायरेक्टर को छोड़ बिजनेसमैन की पत्नी बनी ये 5 एक्ट्रेस, पैसों के लिए छोड़ दिया करियर!

बॉलीवुड दुनिया से जुड़ी अभिनेत्रियां अपने फिल्मी लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी के कारण भी चर्चा में रहती है। कभी अपने तलाक के कारण सुर्खियों में आ जाती है तो कभी इनका अफेयर और शादी चर्चा का विषय बन जाती है। ज्यादातर अभिनेत्रियों ने फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता या डायरेक्टर को ही अपना हमसफर चुना। लेकिन आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने किसी हीरो और डायरेक्टर को नहीं बल्कि करोड़पति बिजनेसमैन को अपना पति बनाया। तो आइए जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस?

सोनम कपूर

sonam kapoor

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का। बता दे सोनम कपूर ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया।  हालांकि उन्हें वह मुकाम हासिल नही हुआ जो उनके पिता अनिल कपूर का है। बता दे सोनम कपूर ने साल 2018 में यूके बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी रचा ली। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आनंद आहूजा करीब 4733 करोड रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। शादी के बाद सोनम लंदन शिफ्ट हो गई।

असिन

sonam kapoor

बॉलीवुड और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस असिन को भला कौन नहीं जानता। असिन ने अपने करियर में आमिर खान से लेकर सलमान खान जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया। लेकिन इसी बीच उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया। दरअसल साल 2016 में असिन ने माइक्रोमैक्स कंपनी के फाउंडर राहुल शर्मा से शादी रचा ली और एक्टिंग दुनिया को टाटा बाय-बाय कह दिया। असिन के पति राहुल की नेटवर्थ 1450 करोड़ के आसपास है।

विद्या बालन

sonam kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस विद्या बालन किसी पहचान के मोहताज नहीं है। विद्या ने टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया है। यहां पर वह एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में करने में कामयाब रही, लेकिन इसी बीच विद्या बालन ने यूटीवी मोशन पिक्चर्स के हेड सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी रचा ली। बता दे विद्या सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी पत्नी है। सिद्धार्थ रॉय कपूर की नेटवर्थ करीब 90 करोड़ के आसपास है।

शिल्पा शेट्टी

sonam kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री की स्लिम ट्रिम अभिनेत्री कहीं जाने वाली शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी रचाई है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दो बच्चों के माता-पिता हैं जिनमें बेटे का नाम विवान है जबकि बेटी का नाम समिशा है। बता दे शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी है। इससे पहले राज कुंद्रा की शादी हो चुकी थी, हालांकि जल्दी उन दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद उनकी जिंदगी में शिल्पा शेट्टी आई और उन्होंने शादी रचा ली। बता दें, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 550 मिलियन डॉलर के मालिक है।

जूही चावला

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी रचाई। गौरतलब है कि, जय मेहता बिजनेस की दुनिया का बड़ा नाम है। रिपोर्ट की माने तो उनकी नेटवर्थ 300 करोड़ के आसपास है। जूही जय की दूसरी पत्नी बनीं, जूही और जय 2 बच्चों के माता-पिता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button