बॉलीवुड

बेहद हसीन हैं वहीदा रहमान की बेटी काशवी, फिल्मों से दूर करती है ये काम, देखें PHOTOS

70 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वहीदा रहमान ना केवल शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर है बल्कि वह आपने लाजवाब डांस के लिए भी जानी जाती है। वहीदा रहमान ने अपने करियर में अमिताभ बच्चन से लेकर देवानंद जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया है। आज हम बात करेंगे वहीदा रहमान की बेटी काशवी के बारे में जो दिखने में काफी ग्लैमरस और खूबसूरत है। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस की बेटी क्या करती है?

waheeda rehman

दरअसल, वहीदा रहमान पिछले दिनों अपनी बेटी काशवी के साथ वेकेशन पर पहुंची थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बता दे इस दौरान वहीदा रहमान अपनी बेटी के साथ समुंदर में डाइविंग भी करते हुए नजर आ रही थी। वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वहीदा रहमान की बेटी काशवी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है।

waheeda

waheeda

वह अक्सर अपनी मां के साथ चिल करती हुई नजर आती है और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि काशवी की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। कई लोग तो उन्हें फिल्मों में आने की भी नसीहत देते हैं। हालांकि काशवी ग्लैमरस इंडस्ट्री से दूर रहती है, उन्हें लाइमलाइट में भी रहना पसंद नहीं।

waheeda

दरअसल, काशवी मशहूर जुलरी डिजाइनर है। उनके द्वारा डिजाइन की ज्वेलरी बड़े-बड़े सेलिब्रिटी पहनते हैं। काशवी का कहना है कि वह अपने प्रोफेशन से खुश है। हालांकि कई लोग उन्हें एक्ट्रेस बने देखना चाहते थे लेकिन काशवी को हमेशा से ज्वेलरी डिजाइन का शौक था।

बता दें, काशवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव और उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। वह अक्सर अपनी डिजाइन की गई जुलरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। इसके अलावा वह अपनी मां वहीदा रहमान के साथ भी प्यारभरी तस्वीरें शेयर करती है। बता दे वहीदा रहमान का एक बेटा भी है जिसका नाम सोहेल है। वह वर्तमान में प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में जॉब कर रहे हैं।

waheeda

बात करें वहीदा रहमान के फ़िल्मी करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया जिसमें ‘कागज के फूल’, ‘साहिब बीवी और गुलाम’, ‘चौदहवीं का चांद’ और ‘प्यासा’ जैसी फिल्में शामिल है। उन्हें अपने करियर में कई अवार्ड भी हासिल हो चुके हैं। वहीं अभिनेता देवानंद के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की गई। ख़ास बात ये हैं कि, वहीदा रहमान और देवानंद साहब ने पांच ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थी।

waheeda rehman

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button