बॉलीवुड

नहीं रहे Jr NTR के कजिन भाई और एक्टर तारक रत्न, दिल का दौरा पड़ने से 39 की उम्र में तोड़ा दम

‘आरआरआर’ जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्म कर दुनिया भर में तहलका मचा देने वाले मशहूर साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर के कजिन भाई और जाने-माने अभिनेता नंदमूरि तारका रत्न अब इस दुनिया में नहीं रहे। बता दें, शनिवार शाम एक्टर का निधन हो गया जिसके बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। रिपोर्ट की मानें तो तारक रत्न को नारायण हृदयालय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर उनका इलाज किया गया, लेकिन इसी बीच वह दुनिया को अलविदा कह गए। अभिनेता की उम्र 39 साल थी।

बता दें, तारक मेहता को चित्तूर की एक राजनीतिक रैली के दौरान हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। इस दौरान वह डॉ की निगरानी में भी रहे लेकिन इसी बीच उनकी हालत बिगड़ गई और वह कोमा में चले गए। इसके बाद शनिवार की शाम उन्होंने दम तोड़ दिया।

taraka ratna

सेलेब्स ने एक्टर के निधन पर जताया दुःख
अभिनेता की मौत से साउथ इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है। वही फैंस से लेकर स्टार्स उनकी निधन पर दुख जता रहे हैं। मशहूर तेलुगू एक्टर और फिल्म निर्माता अल्लारी नरेश ने दुख जताते हुए कहा कि, “एक दोस्त और बहुत विनम्र इंसान, उसे इतनी जल्दी जाना दिल तोड़ने वाला है। वह बहुत याद आएंगे। रेस्ट इन पीस भाई।”

taraka ratna

वहीं साउथ इंडस्ट्री के टॉप अभिनेता चिरंजीवी ने भी कहा कि, ” उनके बारे में जानकर बहुत दुख हुआ, #नंदामुरी तारक रत्न का दुखद निधन इतना उज्ज्वल, प्रतिभाशाली, स्नेही युवक .. बहुत जल्दी चला गया। परिवार के सभी सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना. उसकी आत्मा को शांति मिले।”

वहीं महेश बाबू ने ट्वीट कर लिखा कि, “तारक रत्न के असामयिक निधन से सदमे में हूं और बहुत दुखी हूं। बहुत जल्दी चला गया भाई.. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं परिवार और प्रियजनों के साथ हैं।”

taraka ratna

इसके अलावा कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डॉ सुधाकर ने कहा कि, “प्रसिद्ध तेलुगु एक्टर के असामयिक निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। नंदमुरी तारक रत्न। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना। ओम शांति।”

वहीं अल्लू अर्जुन ने कहा कि, “तारक रत्न गरु के निधन के बारे में जानकर दिल टूट गया। जल्द ही चला गया। उनके परिवार, दोस्तों और फैन्स के प्रति मेरी गहरी संवेदना। वह शांति से आराम करें।”

taraka ratna

एक्टिंग के बाद राजनीति में रखा कदम
बता दें, तारक रत्न साउथ इंडस्ट्री के बड़े अभिनेता थे जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा वह सबसे ज्यादा वेब सीरीज ‘9 आवर्स’ के लिए पहचाने जाते थे। इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा। गौरतलब है कि तारक रत्न फिल्म एक्टर और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. टी. रामाराव के पोते और नंदमुरी मोहन कृष्ण के पुत्र थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button