viralक्रिकेटबॉलीवुड

KL राहुल को शादी में मिले तोहफे की पाकिस्तान में हो रही है जमकर चर्चा, 2एंकर में हाथापाई: Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को हुई। लेकिन अभी तक इनकी शादी चर्चा में बनी हुई है। गौरतलब है कि इस कपल की शादी में चुनिंदा मेहमान शामिल हुए थे जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। केएल राहुल और आथिया को अपनी शादी में मिले तोहफे को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। ख़ास बात ये हैं कि, अब यह चर्चा ना केवल अपने देश बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी बड़ी तेजी से हो रही है जिसका एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। तो आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है?

athiya shetty

आथिया और राहुल को मेहमानों से मिले इतने महंगे गिफ्ट्स?
दरअसल, आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी हुई तो उनकी शादी में आए गिफ्ट्स की सबसे ज्यादा चर्चा हुई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राहुल और आथिया को अपनी शादी में आलीशान फ्लैट से लेकर लग्जरी कार और कई कीमती गहने तोहफे के रुप में मिले। कहा जा रहा है कि, इनके पिता यानी कि अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी को मुंबई में एक आलीशान फ्लैट गिफ्ट दिया।

athiya shetty

वहीं सलमान खान और अर्जुन कपूर जैसे बड़े सितारों ने उन्हें लग्जरी कार गिफ्ट की। इसके अलावा विराट कोहली और एमएस धोनी जैसे क्रिकेटरों ने भी उन्हें करोड़ों के उपहार दिए। हालांकि जब इस मामले में सुनील शेट्टी से बातचीत की गई तो उन्होंने केवल इसे अफवाह बताया और सिरे से खारिज कर दिया।

aathiya

2 एंकर के बीच छिड़ी बहस
अब इसी बीच राहुल और आथिया की शादी के तोफहों की चर्चा पाकिस्तान में भी होने लगी। इससे जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें 2 एंकर कपल की शादी पर चर्चा कर रहे हैं। वीडियो में महिला एंकर कहती है कि, इस कपल को एक करोड़ 64 लाख की लग्जरी कार गिफ्ट की है। हालांकि उन्होंने 50 करोड़ को 5 करोड़ और एक करोड़ 64 लाख को 62 लाख बताती हैं, जिस पर दूसरे एंकर कहते हैं कि आप कीमतों से छेड़छाड़ कर रही हैं तो वह कहने लगती हैं कि क्या करूं इतने महंगे गिफ्ट सुनकर मेरे होश उड़े हुए हैं।


आगे एंकर कहता है कि, सलमान खान की शादी नहीं हुई और उन्हें खुद भी नहीं पता कि उनकी शादी में क्या गिफ्ट मिलेगा। अक्सर लोग उतनी ही कीमत का गिफ्ट करते हैं, जितने का उन्हें मिलता है। इसके अलावा भी दोनों इंकार में कई तरह की बातें हो रही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button