बॉलीवुड

जब बेटी इरा की ऐसी तस्वीरें देख ठिनका था आमिर खान का माथा, बॉयफ्रेंड को भी लगाई थी फटकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले मशहूर एक्टर आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। जहां आमिर खान ने अपनी जिंदगी में दो शादी रचाई है तो वहीं उनकी बेटी इरा खान भी अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती है।

amir khan

गौरतलब है कि, इरा खान ने पिछले दिनों ही अपने long-time बॉयफ्रेंड से सगाई रचाई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रही थी। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा किस्सा जब आमिर खान अपनी बेटी इरा खान पर बुरी तरह भड़क उठे थे। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

आमिर की पहली पत्नी की बेटी इरा

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि आमिर खान की बेटी इरा खान उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है। दरअसल करियर की शुरुआत में ही आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी रचा ली थी जिसके बाद उनके घर 2 बच्चों का जन्म हुआ जिनका नाम इरा खान और जुनैद खान है। हालाँकि बाद में रीना और आमिर का तलाक हो गया। इरा काफी बड़ी हो चुकी है और पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक है।

amir khan

बता दें, इरा खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा वह अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ भी रोमांटिक तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा अक्सर वह अपनी बिकनी फोटोज शेयर करती है। बता दे इरा खान कई बार अपनी बिकनी फोटोज को लेकर ट्रोल भी हो चुकी है। इसी बीच उनके पिता आमिर खान ने भी उन्हें एक तस्वीर को लेकर फटकार लगाई थी। वही उनके बॉयफ्रेंड नूपुर को भी आमिर खान ने फटकार लगाई थी।

amir khan

वायरल तस्वीर से नाराज हुए थे आमिर खान

रिपोर्ट की माने तो नूपुर और इरा ने पिता आमिर खान के मना करने के बावजूद एक बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी जो काफी वायरल हो गई थी। ऐसे में आमिर खान इरा पर भड़क उठे थे। उनके मना करने के बावजूद भी इरा ने उनकी बात नहीं मानी थी जिसके चलते वह नाराज हो गए थे और दोनों को फटकार लगाई।

amir khan

गौरतलब है कि, इरा और नूपुर जल्दी ही शादी रचा सकते हैं। पिछले दिनों नूपुर ने इरा को सरेआम प्रपोज किया था जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था। बता दें नूपुर जिम ट्रेनर है। वह आमिर खान और सुष्मिता सेन समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स को ट्रेन कर चुके हैं। इरा साल 2020 से नुपुर को डेट कर रही हैं।

amir khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button