बॉलीवुड

‘पुष्पा-2’ में हो जाएगी ‘श्रीवल्ली’ की मौत? रश्मिका मंदाना को लेकर फिल्ममेकर्स का बड़ा बयान

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। वर्तमान में रश्मिका मंदाना के पास काम की कोई कमी नहीं है और आने वाले समय में वह कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली है। हाल ही में रश्मिका मंदाना को फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ में देखा गया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। गौरतलब है कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है जिसके लिए फैंस काफी उत्साहित है।

लेकिन कहा जा रहा है कि दूसरे पार्ट में रश्मिका मंदाना यानी कि श्रीवल्ली नहीं होगी। ऐसे में फैंस नाराजगी जाहिर कर रहे थे जिसके चलते अब फिल्म मेकर्स ने बड़ा खुलासा किया है। तो आइए जानते हैं फिल्म मेकर्स ने क्या कहा?

rashmika mandanna

पुष्पा-2 में हो जाएगी श्रीवल्ली की मौत?
बता दें, फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ 17 दिसंबर साल 2021 को रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। वही अल्लू अर्जुन की एक्टिंग ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया तो रश्मिका मंदाना ने भी अपनी एक अमिट छाप छोड़ी। इसी बीच चर्चा होने लगी कि रश्मिका मंदाना फिल्म के दूसरे पार्ट में नहीं दिखाई देंगी, लेकिन अब फिल्म मेकर्स ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

rashmika mandanna

एक बयान जारी करते हुए कहा गया कि, “अभी तक फिल्म की स्टोरी ही नहीं सुनी है। ऐसा कुछ नहीं होने वाला है और ये सब अफवाह है। इस समय फिल्म को लेकर कुछ भी कोई भी लिख सकता है, जबकि इसके बारे में कोई भी कुछ भी नहीं जानता है। इस वजह से सभी विश्वास करेंगे। इसे कई टीवी चैनल्स और वेब साइट पर दिखा गया भी गया है, जो कि झूठी खबर है।”

rashmika mandanna

आगे प्रोड्यूसर ने कहा कि ‘हां… हां… बिल्कुल रश्मिका मंदाना का कैरेक्टर फिल्म में जीवित ही रहेगा।” रिपोर्ट की मानें तो फिल्म पुष्पा- 2 की शूटिंग जुलाई के आखिरी में शुरू होने वाली है। इसको लेकर अल्लू अर्जुन ने कहा था कि, “वो इसके लिए सच में काफी उत्साहित हैं क्योंकि उनको लगता है कि वो इसके दूसरे पार्ट में भी बहुत कुछ अच्छा दे सकते हैं।”

इससे पहले रश्मिका की भूमिका को लेकर कहा जा रहा था कि, “इस बार फिल्म की स्टोरी में काफी चेंज आने के चलते उन्होंने ‘पुष्पा 2’ में श्रीवल्ली के भूमिका को कम कर दिया है। इसको देखते हुए मेकर्स ने अपना बजट भी बढ़ा दिया हैं। साथ ही इस बार फिल्म का दूसरा पार्ट काफी धांसू होने वाला है।”

rashmika mandanna

रश्मिका मंदाना के पास है फिल्मों की भरमार
बता दें, रश्मिका मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी। इस फिल्म के माध्यम से रश्मिका को सफलता हासिल हुई। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वहीं बात की जाए रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है।

rashmika mandanna

इसके बाद वह दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आएगी। इसके अलावा भी रश्मिका मंदाना मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button