समाचार

विवेक अग्निहोत्री ने रखा ठाकरे की दुखती रग पर हाथ, कहा- जो बेटा बाप के सिद्धांत कुचले वो…’

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कुर्सी डगमगाती हुई नजर आ रही है. महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे करीब तीन दिन से महाराष्ट्र के बाहर है. उनके साथ शिवसेना के करीब तीन दर्जन विधायक भी है. पहले एकनाथ शिवसेना के विधायकों के साथ गुजरात के सूरत में ठहरे थे जबकि अब सभी असम के गुवाहाटी के एक होटल में है.

maharashtra crisis

बता दें कि एकनाथ शिंदे चाहते है कि शिवसेना कांग्रेस और NCP से गठबंधन तोड़े. एकनाथ शिंदे का समर्थन इसमें शिवसेना के 36 से ज्यादा विधायक कर रहे हैं. इसके अलावा उनके समर्थन में 7 निर्दलीय विधायक भी है. एकनाथ शिंदे के एक वार ने उद्धव ठाकरे की सत्ता हिला डाली है.

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच बॉलीवुड निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर उद्धव पर तंज कसा है. गौरतलब है कि बुधवार रत को ठाकरे ने सीएम आवास भी खाली कर दिया है इसे लेकर विवेक ने लिखा कि, ”सब ताज उछाले जाएंगे, सब तख्त बिछाए जाएंगे, हम देखेंगे”. ट्वीट के साथ ही विवेक ने वो वीडियो भी साझा किया है जिसमें CM आवास से उद्धव का सामान बाहर निकाला जा रहा है.


वहीं इस ट्वीट से पहले अपने एक अन्य ट्वीट में ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने लिखा था कि, ”अपने पिता के बनाए सिद्धांतों को कुचल के कोई भी बेटा सफल नहीं होता”. इस ट्वीट के साथ विवेक ने उद्धव ठाकरे के पिता स्वर्गीय बालासाहेब ठाकर की एक तस्वीर भी साझा की. वहीं तस्वीर में हाथ जोड़े हुए उद्धव भी देखने को मिल रहे हैं. विवेक के इन ट्वीट्स पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी खूब कमेंट्स किए है.


एक यूजर ने लिखा है कि, ”विवेक जी अब महाराष्ट्र फाइल्स भी बनाओ”. एक अन्य ने लिखा कि, ”यह वही इंसान है जिसको एक नारी ने कहा था उद्धव तूने मेरा घर तोड़ा है, एक दिन तेरा घमंड भी टूटेगा”. जबकि एक यूजर ने लिखा कि, ”और गिराओ किसी औरत का मकान, सब हिसाब किताब यही होना है”. एक यूजर लिखता है कि, ”विवेक की पोल खुल चुकी है, द कश्मीर फाइल्स बनाकर करोड़ों रुपये कमाकर विदेश घूमने गए लेकिन कश्मीरी लोगों से नहीं मिले”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”अगर हनुमान चालीसा पढ़ने दिया होता तो आज ये दिन नहीं देखने पड़ते”.

vivek agnihotri

कंगना रनौत का पुराना वीडियो भी हुआ वायरल…

बता दें कि महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा जिसमें वे उद्धव का घमंड टूटने की बात कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button