बॉलीवुड

बच्चों को लेकर क्या है कैटरीना का प्लान? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा, जाने कब मिलेगी गुड न्यूज

कैटरीना कैफ कुछ महीनों पहले ही विक्की कौशल की बीवी बनी हैं। एक्ट्रेस ने 9 दिसंबर 2021 को विक्की संग 7 फेरे लिए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। शादी के बाद कपल हनीमून मनाने भी गया था। बस इसके बाद से ही फैंस को गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार है। वे ये जानने को बेताब हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल कब मम्मी पापा बनेंगे।

कुछ समय पहले कैटरीना की ऐसी तस्वीरें सामने आई थी जिनसे फैंस उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे थे। हालांकि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की पुष्टि नहीं हो पाई थी। अभी तक कैट या विक्की की तरफ से अपने बच्चों को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस बीच कुछ लोगों का ये भी सोचना है कि कैटरीना आखरी कैसी मां बनेंगी? उनका बच्चों को लेकर क्या सोचता है?

बच्चों को लेकर ये विचार रखती है कैटरीना

कुछ समय पहले कैटरीना ने अपने होने वाले बच्चों को लेकर बड़ा खुलासा किया था। एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने अपने फ्यूचर चाइल्ड को लेकर खुलकर बात की थी। कैटरीना ने बताया था कि उनकी इच्छा है कि उनके बच्चों को मां और बाप दोनों का साथ जीवनभर मिले। दरअसल जब कैटरीना छोटी थी तो उनकी मां सुजैन और मोहम्मद कैफ तलाक लेकर अलग हो गए थे। तब से ही कैटरीना जीवन में एक पिता की कमी फ़ील करती आई है।

कैटरीना की मम्मी ने 8 बच्चों की परवरिश अकेले ही की थी। इसमें 1 लड़का और 7 लड़कियां थी। इसलिए कैटरीना का कहना है कि मैंने अपनी लाइफ में जो पिता की कमी महसूस की, जो दर्द झेलना वह मेरे बच्चे कभी नहीं झेलेंगे। यदि आपके जीवन में पिता का साथ न हो तो एक ऐसी कमी पैदा हो जाती है जिसे आप जीवनभर नहीं भर सकते हैं। इसलिए मुझे आशा है कि मेरे बच्चों को ऐसा दर्द नहीं झेलना होगा।

विक्की बनेंगे अच्छे पिता

वैसे कैटरीना ने जब ये इंटरव्यू दिया था तब वे कुंवारी थी। लेकिन अब विक्की उनके पति हैं। और जब भी इनके बच्चे होंगे तो यकीनन विक्की एक अच्छे पिता साबित होंगे। इसलिए कैटरीना जैसा चाहती थी उनके साथ वैसा ही हुआ है। बस अब जल्द से वह गुड न्यूज सुना दे तो फैंस का दिल भी खुशी से झूम उठे। वैसे ऐसा जल्दी हो भी सकता है। क्योंकि एक पुराने इंटरव्यू में कैटरीना ने बोला था कि जब मैं 60 साल की हो जाऊंगी तो अपने बच्चों के भी बच्चे देखना पसंद करूंगी।

कैटरीना अभी 38 की तो हो गई है। इसलिए यदि वह बुढ़ापे में अपने बच्चों के बच्चों को देखने का सपना पूरा करना चाहती हैं तो उन्हें जल्द से जल्द अपना बच्चा पैदा करना होगा। काम की बात करें तो कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ टाइगर 3 में दिखाई देंगी। वहीं वे फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button