बॉलीवुड

Video: 50 साल की साक्षी से 5 साल की बेटी बोलीं- तुम्हे अवॉर्ड नहीं मिलेगा, हैरान रह गई एक्ट्रेस

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक पर धमाल मचा चुकी मशहूर अदाकारा साक्षी तंवर ने शादी नहीं की है. उनकी उम्र 50 साल से ज्यादा हो चुकी है लेकिन वे शादी के बंधन में नहीं बंधी है. हालांकि अभिनेत्री बिन ब्याही मां बन चुकी है. वे अपनी बेटी के साथ रहती हैं.

साक्षी तंवर ने अपने अकेलेपन को भरने के लिए करीब 45 साल की उम्र में एक बिटिया को गोद लिया था. बेटी का नाम अभिनेत्री ने दित्या रखा था. उनकी लाड़ली अब पांच साल की हो चुकी है. बीते दिनों दित्या मां साक्षी के साथ एकता कपूर के बेटे की जन्मदिन की पार्टी में पहुंची थीं.

साक्षी अपनी लाड़ली दित्या के काफी करीब है. अपनी लाड़ली को अभिनेत्री बड़े प्यार से रखती है और अकेले दम पर उसकी परवरिश कर रही है. मां-बेटी के बीच ख़ास बॉन्डिंग देखने को मिलती है. दित्या भी अपनी मां पर खूब प्यार लुटाती है लेकिन आपको बता दें कि एक बार दित्या ने मां से कह दिया था कि उन्हें अवॉर्ड नहीं मलेगा.

साक्षी फिलहाल अपने एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. एक वीडियो में वे अपनी बेटी से जुड़ा एक किस्सा सुना रही हैं. साक्षी के इंस्टाग्राम के फैन पेज द्वारा उनसे जुड़ा एक वीडियो साझा किया गया है. इसमें अवॉर्ड लेने के बाद वे दर्शकों को कुछ बता रही हैं.

साक्षी लंबे समय से अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं. कई टीवी सीरियल में काम करने वाली साक्षी ने बॉलीवुड और वेब सीरीज में भी काम किया है. उन्हें उनके शानदर अभिनय के लिए कई अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. वहीं जब एक बार उन्हें अवॉर्ड दिया गया तो उन्होंने बेटी दित्या से जुड़ा एक किस्सा सभी के साथ साझा किया था.

साक्षी के फैन पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो में अभिनेत्री कह रही हैं कि, ”आज शाम को जब मैं घर में बात कर रही थी कि भई अवॉर्ड शो में जाना है. मेरी पांच साल की बेटी जिसने मुझे काम करते हुए कभी नहीं देखा है. तो उसे लगा कि मम्मा क्या काम करती है. तो जब मैंने उससे कहा कि भई आज अवार्ड फंक्शन है मुझे जाना है.


मैंने उससे कहा कि घर पर नाना-नानी को तंग नहीं करना. तो उसने कहा कि मम्मा आप मत जाओ. तो मैंने कहा क्यूं. कह रही है आपको नहीं मिलेगा”. साक्षी की यह बात सुनकर सभी लोग हंसने लगे थे. फिर अभिनेत्री ने कहा कि, ”मैंने कहा कि क्यों नहीं मिलेगा. तो उनकी बेटी ने कहा कि मम्मा आप सारा होमवर्क तो मुझसे करवाती हो. आप तो कभी कुछ नहीं करते हो”.


साक्षी ने आगे मुस्कुराते हुए कहा था कि, ”अब मैं ये अवॉर्ड लेकर घर जा सकती हूं और उसे ये दिखा सकती हूं कि उसकी मम्मा काम करती है. उसे लोग देखते हैं और पसंद करते हैं. साक्षी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button