बॉलीवुड

एक बार फिर लगेगा कपिल शर्मा के शो पर ताला? कॉमेडियन ने खुद बताई बंद होने की वजह!

कॉमेडी के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। वही उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और फैंस इसे काफी देखना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस शो में अब तक बॉलीवुड और साउथ से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े-बड़े सेलेब्स नजर आ चुके हैं।

the kapil sharma show

अब इसी बीच खबर आ रही है कि कपिल शर्मा का शो बंद होने जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि इस खबर पर शो के होस्ट यानी कि कपिल शर्मा ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। तो आइए जानते हैं आखिर इसके पीछे की सच्चाई क्या है?

जून में आएगा आखिरी एपिसोड!

the kapil sharma show

दरअसल, हर तरफ चर्चा हो रही है कि कपिल शर्मा शो अब सीजनल ब्रेक लेने के लिए तैयार है। एक सूत्र के मुताबिक, “सीजनल ब्रेक ने वास्तव में शो के लिए काम किया है जिससे हमें कंटेंट और कलाकारों के मामले में चीजों को बेहतर करने का मौका मिला है। इसके अलावा, कॉमेडी एक कठिन शैली है और एक्टर्स को एक ब्रेक की आवश्यकता होती है ताकि वह भी बोर ना हो जाएं।

अभी इसकी फाइनल डेट कन्फर्म नहीं की गई है लेकिन टीम के मई में शूट पूरा करने की संभावना है। इस तरह सीजन का आखिरी एपिसोड जून में स्ट्रीम होगा।”

क्या बोले शो के होस्ट कपिल शर्मा?

the kapil sharma show

इसके अलावा कपिल शर्मा ने अपने बयान में कहा कि, “फिलहाल कुछ फाइनल नहीं हुआ है। हम लोग जुलाई के महीने में लाइव टूर के लिए यूएसए जाने वाले हैं। हम लोग देखेंगे उस समय क्या करना है और क्या नहीं।” हालांकि ये कोई पहली बार नहीं था जब कपिल शर्मा शो बंद होने जा रहा है। इससे पहले भी शो करीब 3 बार बंद हो चुका है। हालांकि हर बार कपिल शर्मा अपने एक नए अंदाज और नई टीम के साथ लौटते हैं और दर्शकों को खूब गुदगुदाते हैं।

the kapil sharma show

बता दें शो के आखरी एपिसोड में ही फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान अपनी टीम के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की प्रमोशन में पहुंचे हैं। इस दौरान फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों ने जमकर मस्ती की। इससे पहले बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और महिमा चौधरी ने भी शिरकत की थी जिन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें, कपिल शर्मा फिल्म ‘ज्विगाटो’ में नजर आए थे जिसे दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। इससे पहले कपिल शर्मा ‘फिरंगी’ और ‘किस किस को प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि अभी तक दर्शकों ने कपिल शर्मा को बतौर एक्टर एक्सेप्ट नहीं किया है। वे अभी भी कपिल को केवल कॉमेडी के लिए ही जानते हैं।

the kapil sharma show

वही कपिल की फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कलेक्शन नहीं किया। बता दे कपिल शर्मा इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं। ‘कपिल शर्मा शो’ के साथ-साथ अब वह भी इंटरनेशनल शोज भी करने लगे हैं जिसके चलते उन्हें बार-बार अपने इस शो से ब्रेक लेना पड़ रहा है। हालांकि अब ये देखना होगा कि आखिर इस शो का आखिरी एपिसोड कैसा होगा?

the kapil sharma show

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button