बॉलीवुड

अक्षय-रवीना से सलमान-संगीता तक, इन 6 जोड़ियों ने कर ली थी सगाई, लेकिन शादी तक नहीं पहुंची बात

सगाई हुई लेकिन इन 12 सेलेब्स की नहीं हो पाई शादी, सलमान खान की शादी के छप चुके थे कार्ड

बॉलीवुड स्टार्स के रिश्ते बनते टूटते रहते हैं. कई स्टार्स ऐसे रहे है जिनकी सगाई हो चुकी थी हालांकि रिश्ता शाफी के मंडप तक नहीं पहुंच सका. तो आइए आज आपको बॉलीवुड की 6 ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताते हैं जिनकी सगाई के बाद शादी नहीं हो सकी.

अभिषेक बच्चन-करिश्मा कपूर (Abhishek Bachchan-Karisma Kapoor)…

Abhishek Bachchan Karisma Kapoor

अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री एवं साल 1994 की विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से शादी की थी. इससे पहले अभिषेक पांच साल तक मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर संग रिश्ते में थे. दोनों की सगाई भी हो चुकी थी लेकिन दोनों का रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया.

अक्षय कुमार-रवीना टंडन (Akshay Kumar-Raveena Tandon)…

Akshay Kumar Raveena Tandon

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने करियर के शुरुआती समय के दौरान कई मशहूर एक्ट्रेस संग इश्क लड़ाया. अक्षय का अफेयर अभिनेत्री रवीना टंडन संग भी खूब सुर्ख़ियों में रहा. अक्षय ने एक बार खुद खुलासा करते हुए कहा था कि वे रवीना से सगाई कर चुके थे लेकिन शादी होती इससे पहले ही दोनों के रिश्ते का अंत हो गया.

करण सिंह ग्रोवर-बरखा बिष्ट (Karan Singh Grover-Barkha Bisht)…

karan singh

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बासु सहित कुल तीन शादियां की है. एक समय था जब करण सिंह का रिश्ता टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट के साथ था. बताया जाता है कि साल 2004 में बरखा और करण ने सगाई कर ली थी लेकिन इसे बाद दोनों की राहें अलग हो गई.

साजिद खान-गौहर खान (Sajid Khan-Gauahar Khan)…

Sajid Khan Gauahar Khan

साजिद खान हिंदी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता हैं. बताया जाता है कि साजिद कभी टीवी की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान संग रिश्ते में थे. बताया जाता है कि साजिद और गौहर खान ने साल 2003 में सगाई कर ली थी हालांकि ब्रेकअप होने के कारण दोनों की शादी नहीं हो सकी थी.

सलमान खान-संगीता बिजलानी (Salman Khan-Sangeeta Bijlani)…

Salman Khan Sangeeta Bijlani

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सलमान खान का अफेयर बॉलीवुड की करीब आधा दर्जन अदाकाराओं संग रहा है. 90 के दशक में सलमान का नाम जानी मानी अभिनेत्री संगीता बिजलानी संग भी जुड़ा था. दोनों कई साल तक रिश्ते में रहे थे. बता दें कि सलमान और संगीता की शादी की तैयारी हो चुकी थी. शादी के कार्ड्स भी छप चुके थे हालांकि अंतिम समय में दोनों की शादी टूट गई थी.

विवेक ओबेरॉय-गुरप्रीत गिल (Vivek Oberoi-Gurpreet Gill)…

Vivek Oberoi Gurpreet Gill

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने साल 2017 में प्रियंका अल्वा से शादी की थी लेकिन इससे पहले उनकी सगाई मॉडल गुरप्रीत गिल से हो चुकी थी. हालांकि इस रिश्ते में विवेक गुरप्रीत को अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण समय नहीं दे पा रहे थे इस वजह से दोनों की सगाई टूट चुकी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button