बॉलीवुड

जब बिपाशा संग इंटीमेट होने में छूट गए थे जॉन के पसीने, पूजा भट्ट से पूछा- मेरे कंफर्ट का क्या?

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) ने फिल्म इंडस्ट्री में करीब 20 साल का सफर तय कर लिया था. बॉलीवुड में जॉन ज्यादा बड़ी पहचान तो नहीं बना पाए है लेकिन उनकी अच्छी लोकप्रियता है. इन दिनों वे सिनेमाघरों में फैंस का ध्यान अपनी फिल्म ‘पठान’ से खींच रहे हैं.

जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और शाहरुख़ खान की यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म में जॉन के काम को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि जॉन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में की थी.

जॉन अब्राहम क फ़िल्मी करियर का आगाज साल 2003 में आई फिल्म ‘जिस्म’ से हुआ था. इस फिल्म का निर्देशन अमित सक्सेना ने किया था. वहीं इसकी निर्माता थी अभिनेत्री पूजा भट्ट. फिल्म में जॉन के साथ अहम रोल में नजर आई थी जानी-मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु. दोनों की केमिस्ट्री ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

अपनी पहली ही फिल्म से जॉन चर्चा में आ गए थे. जिस्म में जॉन और बिपाशा के बीच खूब इंटीमेट सीन भी देखने को मिले थे. बता दें कि पूजा अपनी फिल्म के कलाकारों के कंफर्ट का खास ख्याल रखती थीं. वे चाहती थी कि अभिनेता और अभिनेत्री आरामदायक और सहज महसूस करें. जॉन और बिपाशा को लेकर भी उनकी इसी तरह की सोच थी.

फिल्म में गजब के इंटीमेट सीन होने के चलते पूजा भट्ट इस बात का पूरा ध्यान रखती थी कि बिपाशा जब कम्फर्टेबल हों, तभी इंटीमेट सीन शूट किए जाएंगे. फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार पूजा ने बिपाशा से सवाल किया था कि वह सीन के लिए तैयार हैं या नहीं ? लेकिन दूसरी ओर जॉन की बात ने उन्हें हैरान कर दिया था.

बिपाशा से पूछे गए सवाल के बीच जॉन ने पूजा से कुछ ऐसा कह दिया था जिस वजह से पूजा हैरान रह गई थीं. दरअसल पहले बिपाशा से पूजा ने सवाल किया था कि, ”क्या तुम इसे करने में सहज हो ?”. इस पर जॉन ने कहा था कि, ”और मेरे कम्फर्ट का क्या?”.

जॉन की इस बात ने बिपाशा को हैरान कर दिया था. पूजा ने तब माना था कि इंटीमेट या बोल्ड सीन में सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी असहज महसूस करते है. जॉन अब्राहम के सवाल ने यह साफ़-साफ़ बयां कर दिया था. बता दें कि ‘जिस्म’ काफी सफल रही थी. वहीं साल 2012 में फिल्म ‘जिस्म 2’ आई थी.

9 साल तक रिलेशनशिप में थे जॉन-बिपाशा

बता दें कि ‘जिस्म’ में साथ काम करने के दौरान जॉन और बिपाशा के बीच अच्छा खासा रिश्ता बन गया था. दोनों कलाकार की दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई थी. दोनों की जोड़ी एक समय फ़िल्मी गलियारों में काफी चर्चा में रही थी. दोनों ने एक दूजे को करीब नौ साल तक डेट किया था लेकिन बाद में इस कपल ने ब्रेकअप कर लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button