बॉलीवुड

जब विराट कोहली को कैटरीना कैफ ने डिनर के लिए देर रात बुलाया था घर, अनुष्का ने कह दी थी यह बात

हिंदी सिनेमा की मशहूर एवं खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल से शादी की थी. दोनों की शादी दिसंबर 2021 में धूमधाम से राजस्थान में हुई थी. इस कपल ने शाही अंदाज में शादी करके हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए थे.

शादी करने के बाद विक्की और कैटरीना मुंबई में ही नए घर में शिफ्ट हुए थे. बता दें कि इसी के साथ दोनों कलाकार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एवं दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली के पड़ोसी बन गए थे. एक बार विक्की और कैटरीना ने अपने पड़ोसी विराट और अनुष्का को अपने घर पर डिनर के लिए आमंत्रित किया था. इससे पहले अनुष्का और कैटरीना के बीच मजेदार बातचीत हुई थी.

पहले आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा दोनों ही एक दूजे की बेहद अच्छी दोस्त हैं. दोनों ही अभिनेत्रियों ने साथ में भी काम किया है. एक बार अनुष्का के पास कैटरीना का फोन आया था और उन्होंने उन्हें एवं विराट को अपने घर पर रात के खाने के लिए बुलाया था. इस बात का खुलासा अनुष्का ने हाल ही में एक साक्षात्कार में किया.

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने ग्रैजिया इंडिया को एक साक्षात्कार दिया. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया की उन्हें और विराट कोहली को कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल ने एक बार डिनर के लिए बुलाया था. हालांकि जवाब में अनुष्का ने कहा था कि हम 6:00 बजे खाना खा लेते हैं और दोनों रात 9:00 बजे सो जाते हैं.

अनुष्का की बात सुनने के बाद कैटरीना आने भी मजेदार प्रतिक्रिया दी थी. अनुष्का ने कैटरीना से कहा था कि, ”हम 7:30 बजे खा लेंगे लेकिन हम जल्दी वापस आ जाएंगे”. वहीं जवाब में कैटरीना ने कहा था कि, ”कोई बात नहीं आप और विराट डिनर कर लेना, मैं और विक्की कुछ नाश्ता कर लेंगे”.

इससे पता चलता है कि विराट और अनुष्का की दिनचर्या काफी अनुशासित और संतुलित है. दोनों ही काफी फिट है. वहीं दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में काफी सक्रिय है. इसमें दोनों के खान-पान और कसरत का भी बड़ा हाथ है.

बता दें कि अनुष्का को फिल्म इंडस्ट्री में लोगों से ज्यादा मिलना जुलना पसंद नहीं है. वे पार्टीज का हिस्सा नहीं बनती है और बहुत कम ही इंडस्ट्री के साथियों से नजर आती है. उन्होंने यह भी बताया कि, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ दो ऐसे लोग हैं जो उनकी सोशल ओकवार्डनेस को समझते हैं.

इस फिल्म में नजर आएगी अनुष्का

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा ने साल 2007 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अभिनेत्री ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वे अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अब अनुष्का की आगामी फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस है’ इस फिल्म में वे भारत की दिग्गज महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button