मनोरंजन

कभी इस एक्ट्रेस से होने वाली थी अक्षय खन्ना की शादी, अब ताउम्र रहना चाहते हैं कुंवारे, बताई वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय खन्ना फ़िल्मी दुनिया के एक उम्दा कलाकार रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और उनकी शानदार एक्टिंग ने उन्हें जबरदस्त पहचान भी दिलाई। गौरतलब है कि अक्षय खन्ना दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हैं लेकिन अक्षय ने अपनी मेहनत के बलबूते पर फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम कमाया।

 akshay khanna

हालांकि पिछले कुछ दिनों से अक्षय खन्ना फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। वह हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। बता दें, अक्षय का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन आज तक उन्होंने शादी नहीं रचाई। आइए जानते हैं अक्षय खन्ना के शादी ना रचाने का कारण और उन्होंने किन अभिनेत्रियों को डेट किया?

ऐश्वर्या पर दिल हार बैठे थे अक्षय खन्ना

बता दें, अक्षय खन्ना ने साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से अपने करियर की शुरुआत की। यह फिल्म उनके पिता विनोद खन्ना ने ही प्रोड्यूस की थी। इसके बाद अक्षय खन्ना को ‘बॉर्डर’ और ‘ताल’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में देखा गया। वही फिल्म ‘दिल चाहता है’ के लिए अक्षय को फिल्म फेयर बेस्ट सर्पोटिंग एक्टर का अवार्ड भी मिला। इसी दौरान अक्षय खन्ना का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय के साथ जुड़ा।

 akshay khanna

दरअसल, अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय ने फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ और ‘ताल’ में काम किया था। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इन फिल्मों में काम करने के दौरान अक्षय और ऐश्वर्या एक दूसरे के करीब आ गए थे। इतना ही नहीं बल्कि मीडिया में भी इनका अफेयर भी काफी चर्चा में रहा।

 akshay khanna

हालांकि ना तो कभी इस मामले में ऐश्वर्या ने कोई बयान दिया और ना ही अक्षय खन्ना ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। लेकिन इसी बीच ऐश्वर्या सलमान खान के साथ फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम करने लगी जिसके बाद उनका नाम सलमान खान के साथ जुड़ गया और अक्षय खन्ना के साथ रिश्ता खत्म हो गया।

कपूर खानदान की इस बेटी से होने वाली थी अक्षय खन्ना की शादी

 akshay khanna

ऐश्वर्या से अलग होने के बाद अक्षय खन्ना का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर से जुड़ा। इतना ही नहीं बल्कि यह दोनों सितारे एक दूसरे से शादी भी करने वाले थे। कहा जाता है कि करिश्मा के पिता रणधीर कपूर खुद विनोद खन्ना के घर अपनी बेटी के रिश्ते के लिए गए थे, लेकिन करिश्मा की मां बबीता कपूर को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।

कहा जाता है कि करिश्मा कपूर की मां बबीता कपूर नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी करियर के पीक पर शादी रचा ले। ऐसे में फिर अक्षय खन्ना और करिश्मा का रिश्ता टूट गया।

 akshay khanna

अक्षय खन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने आज तक शादी क्यों नहीं रचाई। बकौल अक्षय खन्ना, “ज्यादातर लोगों को लंबे समय तक एक रिश्ते में रहना स्वाभाविक लगता है लेकिन मुझे नहीं लगता।

मुझे लगता है कि मुझे जब मन करे एक रिलेशनशिप से दूसरी में जाने की आजादी होनी चाहिए। मुझे बच्चे पसंद नहीं हैं इसलिए मैंने आज तक शादी नहीं की। मैं कभी शादी नहीं करना चाहता हूं । मुझे अकेले रहना अच्छा लगता है।” बता दे, अक्षय खन्ना को आखिरी बार फिल्म ‘सेक्शन-375’ में देखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button