बॉलीवुड

जब भरी महफ़िल में शादीशुदा शाहरुख़ ने प्रियंका को किया था प्रपोज, मिला था तगड़ा जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने करियर में लगभग हर अभिनेत्री के साथ काम किया है। शाहरुख़ खान का नाम इंडस्ट्री में इस तौर पर भी लिया जाता है कि उनका कभी किसी अभिनेत्री के साथ अफेयर नहीं रहा। वह अपनी पत्नी गौरी खान को बेइंतहा मोहब्बत करते हैं।

priyanka chopra

वह स्कूल के दिनों से ही उन्हें चाहने लगे थे जिसके बाद उन्होंने गौरी खान से ही शादी रचाई। हालांकि एक समय ऐसा भी आया था जब शाहरुख खान का झुकाव अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तरफ हो गया था और उन्होंने सरेआम प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था। तो आइए जानते हैं शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा ये पूरा मामला क्या है…

शाहरुख़ से शादी पर प्रियंका ने दिया ये जवाब

दरअसल, यह मामला उस दौरान का है जब प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम भी नहीं रखे थे, इससे पहले ही शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच एक कन्वर्सेशन हुई थी जिसमें शाहरुख खान ने प्रियंका को भरी महफिल में प्रपोज कर दिया था।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भाग लिया था जिसके फाइनल में शामिल हुई थी। इस दौरान शाहरुख खान बतौर जज पहुंचे थे जहां पर शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा था कि, अगर उन्हें मौका मिला तो क्या वो उनसे शादी करना चाहेंगी? एक एक्टर से जैसे कि वो हैं, एक क्रिकेटर या फिर एक बिजनेसमैन?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FitLook ® (@fitlookmagazine)

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बेहद ही बेबाक तरीके से अपना जवाब देते हुए कहा था कि, वह किसी हीरो यानी कि शाहरुख खान को रिजेक्ट कर देगी, जबकि किसी क्रिकेटर से शादी करना चाहेगी। प्रियंका चोपड़ा का यह जवाब सुनकर पूरी महफिल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठी थी। वहीं खुद शाहरुख खान ने भी उनके इस जवाब की तारीफ की थी।

priyanka chopra

इसके अलावा शाहरुख़ ने एक अवॉर्ड फंक्शन में भी प्रियंका को कहा था कि, “बहुत से लोग जानते हैं कि आप एक शानदार सिंगर हैं। मेरे पास तुम्हें देने के लिए पैसे नहीं हैं, लेकिन मैं तुमसे कुछ पूछना चाहता हूं और उसका जवाब में एक गाने में जानना चाहता हूं। मुझसे शादी करोगी।” इस पर प्रियंका कहती है कि, “इस सवाल का जवाब गाने में नहीं बल्कि शब्दों में भी नहीं है।” इसके बाद शाहरुख खान कहते हैं कि, “मुझे लगता और शर्मिंदा नहीं होना चाहिए।” इसके बाद प्रियंका कहती है कि, “नेशनल टेलीविजन पर यह कहना गंदा हो सकता है।”

डॉन के दौरान बढ़ी थी नजदकियां

priyanka chopra

बता दें, इसके बाद प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान ने फिल्म ‘डॉन’ में एक साथ काम किया था। कहा जाता है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। इस दौरान इनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। एक बार प्रियंका चोपड़ा शाहरुख खान की जैकेट पहने हुए दिखाई दी थी जिसके बाद इनके डेटिंग की खबरों ने तूल पकड़ लिया था। हालांकि जल्दी ही इन दोनों का अफेयर अफवाह में बदल गया।

priyanka chopra

अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने शाहरुख खान के पुराने बयान पर जवाब दिया है। दरअसल, शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में यह कह दिया था कि, वह हॉलीवुड में काम नहीं करना चाहते। शाहरुख़ खान ने कहा था कि, “मुझे वहां (हॉलीवुड) क्यों जाना चाहिए, मैं यहां कंफर्टेबल हूं।”

priyanka chopra

इस पर प्रियंका ने कहा कि, “कंफर्टेबल मेरे लिए बोरिंग है। मैं घमंडी नहीं हूं, मैं आत्मविश्वासी हूं। मुझे पता है कि जब मैं एक सेट पर जाती हूं तो मैं क्या कर रही हूं। मुझे इसके वेलेडेशन की जरूरत नहीं है। मैं ऑडिशन देने को तैयार हूं, मैं काम करने को तैयार हूं। जब मैं दूसरे देश में जाती हूं तो मैं अपनी सफलता का बोझ वहां नहीं ले जाती हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button