बॉलीवुड

‘ये है मोहब्बतें’ फेम रिभु मेहरा और कीर्तिदा ने रचाई शादी, शामिल हुए ये टीवी सेलेब्स

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में निखिल का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता रिभु मेहरा शादी के बंधन में बंध गए हैं। बता दें रीबू मेहरा ने अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कीर्तिदा मिस्त्री के साथ शादी रचाई है जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं शादी में शामिल होने वाले कई सेलेब्स ने भी इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

एक्टर ने साझा की शादी की तस्वीरें
बता दें, कपल ने दिल्ली के नोएडा में 23 फरवरी को अपने परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई। जैसे ही इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैंस भी बधाई देने लगे। बता दें कपल की शादी में पॉपुलर एक्टर करण वाही से लेकर जानी मानी एक्ट्रेस चारु आसोपा जैसे कई सितारे शामिल हुए। वहीं अभिनेता रिभु मेहरा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की जिसके कैप्शन में ‘श्रीमान और श्रीमती मेहरा..’ लिखा।

ribbhu

इसके अलावा उन्होंने लिखा कि, “श्रीमान और श्रीमती मेहरा। मेरी खूबसूरत बहन रुचि शर्मा को स्पेशल थैंक्स जिन्होंने इस शादी को हमारे लिए एक सपनों की शादी बना दिया। हमारे सभी परिवार के सदस्यों, दोस्तों, भाइयों और बहनों को भी दिल से शुक्रिया, क्योंकि उन्होंने हमारी शादी की 3 दिनों का एक त्योहार जैसा बना दिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ribbhu Mehra (@ribbhu.mehra_djribz)


सेलेब्स ने दी कपल को बधाई
बता दें, कपल की शादी में एक्टर करण वी ग्रोवर, दीपिका सिंह, करण वाही, चारु आसोपा जैसे सितारों ने पहुंचकर चार चांद लगा दिए। अभिनेता करण वी ग्रोवर ने कपल को शादी की बधाई देते हुए कहा कि, “बधाई हो, भैया और भाभी को बधाई हो।” वहीं अभिनेता करण वाही ने कहा, “बधाई हो मेरे भाई।”

ribbhu

इसके अलावा अभिनेत्री रिया सोनी ने कहा, ”आप दोनों को बधाई। आपको एक बहुत खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं।” रिपोर्ट की मानें तो अब जल्द ही दोनों एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे जिसमें भी इन्होंने कई टीवी सेलेब्स को इनवाइट किया है।

ribbhu kriti

कीर्तिदा मिस्त्री ने कही दिल की बात
वहीं कीर्ति ने भी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए अपने दिल की बात कही। उन्होंने कहा कि, “मेरी शादी से एक हफ्ते पहले मुझे सामान्य घबराहट थी। मैं बेहद इमोशनल फीलिंग्स से गुज़र रही थी। मेरे लिए हाइलाइट हल्दी सेरेमनी थी । सगाई पर अंगूठियों का अदल-बदल, सिंदूर लगाना और मंगलसूत्र की रस्म, सात वचनों के अलावा, हमने पहले दोस्त बनने की एक एडीशनल शपथ भी ली, जो हमारे रिश्ते की नींव रही है।”

ribbhu

बता दें कपल ने एक साथ ‘बहुत प्यार करते है’ में काम किया है। इसके अलावा रिभु को ‘गुम है किसी के प्यार में’, ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे पॉपुलर शो के लिए जाना जाता है। वहीं कीर्तिदा ने भी कई टीवी सीरियल्स में काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button