बॉलीवुड

जब मनोज बाजपेयी ने अनुराग कश्यप पर कर दिया था पत्थरों से हमला! दोस्ती में इस कारण आ गई थी दरार

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। मनोज बाजपेयी एक ऐसे अभिनेता है जो अपने किरदार के साथ बखूबी न्याय करते हैं और दर्शकों के बीच एक अलग छाप छोड़ते हैं। वही जब भी ‘गैंग्स आफ वासेपुर’ की बात होती है तो मनोज बाजपाई का नाम जरूर सामने आता है। वही फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस फिल्म के माध्यम से बहुत पापुलैरिटी लूटी थी।

मनोज बाजपेयी और अनुराग कश्यप एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन इन दोनों के बीच भी कुछ ऐसा हुआ था जब मनोज बाजपेयी अनुराग कश्यप की पीछे पत्थर लेकर दौड़ पड़े थे। तो आइए जानते हैं मनोज बाजपेयी और अनुराग कश्यप से जुड़ा ये पूरा किस्सा क्या है?

manoj bajpayee

इस कारण हुई दोनों अभिनेताओं के बीच लड़ाई
दरअसल, हाल ही में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ को रिलीज़ हुए 10 साल हुए हैं। ऐसे में इस फिल्म में काम करने वाली पूरी टीम कपिल शर्मा के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ में शामिल हुई। यहां पर इन्होंने फिल्म के सेट पर होने वाले किस्से कहानियों का जिक्र किया जो काफी बड़े मजेदार थे।

manoj bajpayee

इसी बीच मनोज बाजपेयी ने अनुराग कश्यप संग अपनी लड़ाई का किस्सा साझा करते हुए कहा कि, “अनुराग कान का कच्चा है। कभी इस गली चलता है, कभी उस गली। कोई उसे कह दे कि मनोज ने ऐसा बोला तो मान लेगा। एक बार किसी ने उसे मेरे खिलाफ भड़का दिया। उसे लगा मैं उसका दोस्त नहीं हूं, इसके बाद उसने मुझसे बातचीत बंद कर दी।”

manoj bajpayee

इसके आगे बताया कि, “यह किस्सा गुलजार साहब के घर का है। उस वक्त हंसल मेहता खाना-खजाना डायरेक्ट करते थे। हम तो भूखे होते थे तो हम लोग गुलजार साहब के घर पर फूड टेस्टिंग के लिए जाते थे। एक बार वहां कोई बात हुई तो मनोज इमोशनल हो गए। मनोज को लगा कि मैंने गुलजार साहब के सामने उनकी बेइज्जती कर दी। इसके बाद मनोज मेरे पीछे पत्थर उठाकर दौड़ने लगे। मैं आगे-आगे भाग रहा था और हंसल हमें रोक रहे थे। बाद में हम दोनों उसी रोड में साइड पर बैठकर रोए और गले लगे।”

manoj bajpayee

मनोज बाजपेयी का वर्कफ़्रंट
बात करें मनोज बाजपेयी के काम के बारे में तो अब आखरी बार उन्हें फिल्म ‘डायल 100’ में देखा गया था जिसमें एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके अलावा नीना गुप्ता, साक्षी तंवर जैसे कलाकारों ने अहम किरदार निभाया था। अब मनोज बाजपेयी जल्द ही अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के साथ ‘गुलमोहर’ में नजर आएंगे। ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

manoj bajpayee

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button