दिलचस्प

‘मंजूलिका’ की आत्मा बनकर हवेली में घुसी लड़की, फिर जो हुआ देखकर थर-थर कांपने लगेंगे आप – Video

वैसे तो विज्ञान भूत-प्रेतों में यकीन नहीं रखता है। लेकिन कई लोग इन पर विश्वास रखते हैं। इनका नाम सुनकर डरते भी हैं। बस इसी का फायदा उठाकर कुछ लोग इनके मजे ले लेते हैं। अब सोशल मीडिया पर भूत बनकर घूम रही इस महिला को ही देख लीजिए। इन्होंने राजस्थान की हवेली में भूत बनकर सबको डराना चाहा। फिर जो नजारा देखने को मिला वह लाजवाब था।

‘मंजूलिका’ बनकर सबको डराने लगी लड़की

आप सभी ने अक्षय कुमार और विद्या बालन की भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) फिल्म जरूर देखी होगी। इस फिल्म में आपको मंजूलिका (Monjulika) का किरदार याद होगा। यह बड़ा ही डरावना किरदार था। हवेली में भटकती इस मंजूलिका को देखकर लोग थर-थर कांपने लगते थे। आज भी कई लोग इस फिल्म को अकेले देखने की हिम्मत नहीं करते हैं। मंजूलिका की डरावनी आवाज और उसकी पायल की छन-छन ने कई लोगों की रातों की नींद उड़ा दी थी।

एक महिला ने मंजूलिका का गेटअप धारण कर लिया। उसने अपने सिर पर एक बड़ी सी विग लगा ली। ऊपर से एक सफेद चादर ओड़ ली। इसके बाद वह राजस्थान की हवेली में ‘मंजूलिका’ बनकर सबको डराने लगी। रात पड़े सफेद चादर ओढ़ी इस औरत को देखकर कई लोग डर गए। वहीं कुछ उसे अजीब निगाहों से देखते रहे। कुल मिलाकर लोगों का रिएक्शन बड़ा ही मजेदार रहा।

प्रैंक देख कुछ हंसे तो कुछ भड़के

अब इस प्रैंक वीडियो को लेकर जनता दो हिस्सों में बट गई है। पहला ग्रुप कह रहा है कि उन्हें यह वीडियो बड़ा पसंद आया। वह ऐसे और भी प्रैंक देखना चाहते हैं। वहीं दूसरे ग्रुप का कहना है कि इस तरह के प्रैंक बच्चों, बुजुर्गों और दिल के रोगियों के लिए जानलेवा हो सकते हैं। इसलिए ऐसे प्रैंक करने से बचना चाहिए। अब पहले आप यह वीडियो देखिए और फिर हमे बताइए कि ये प्रैंक वीडियो अच्छा था या बुरा।

यहां देखें वीडियो

तो इस प्रैंक वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है? क्या इस तरह के प्रैंक देखकर आपको मजा आया? या फिर आप ऐसे प्रैंक को बैन करवाना चाहेंगे? अपने विचार हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही ये वीडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ साझा करना न भूले।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button