बॉलीवुड

रेप पीड़िताओं के लिए ढाल बने है विद्युत जामवाल, दोबारा न हो ऐसा इसलिए करते है यह काम

हिंदी सिनेमा के अभिनेता विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘खुदा हाफिज़ 2’ को लेकर जोर-शोर से सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. विद्युत को अपनी इस फिल्म से ढेरों उम्मीदें है. वहीं फैंस को भी उनकी इस फिल्म से उम्मीदें है. अभिनेता इसके प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

vidyut jamwal

लगातार विद्युत जामवाल अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. एक के बाद एक विद्युत फिल्म के लिए अलग-अलग शहर जा रहे हैं. हाल ही में अभिनेता हैदराबाद पहुंचे थे. हैदराबाद में उन्हें देखने के लिए फैंस बेताब नजर आए. सड़क पर अभिनेता हजारों फैंस की भीड़ के बीच नजर आए थे.

vidyut jamwal

अब विद्युत अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर पहुंचे. इंदौर में मीडिया से बात करते हुए अभिनेता ने कई सवालों के जवाब दिए. इस दौरान उन्होंने कहा कि आखिर कब तक महिलाओं के कपड़ों पर सवाल उठाए जाएंगे. अभिनेता ने महिलाओं के मुद्दे पर खुलकर बात की.

मीडिया से बातचीत करते हुए इंदौर में विद्युत ने इस बात की जानकारी दी कि वे सालों से रेप पीड़ित महिलाओं के लिए काम कर रहे हैं. यह बात लोगों को पता नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं महिलाओं को सेल्फ डिफेंस सिखाता हूं. गौरतलब है कि अभिनय के अलावा विद्युत को फिटनेस में भी महारत हासिल है.

vidyut jamwal

अभिनेता से सवाल किया गया कि, ‘कौन सी बात उन्हें सबसे ज्यादा दुख पहुंचाती है’ ? जवाब में अभिनेता ने कहा कि, ”महिलाओं को लेकर कुछ लोगों का नजरिया, उनके साथ की जाने वाली बदसलूकी, हल्के शब्दों में किए जाने वाले कमेंट मुझे दुख और क्रोध से भर देते हैं. अपनी को-एक्ट्रेसेस के बारे में पढ़ता हूं मैं इंटरनेट पर और हैरान हो जाता हूं यह सोच कर कि इन लड़कियों को यह सब सहने की, यह सब सहते हुए भी अपना काम इतनी खूबी से करने की ताकत कहां से मिलती है”.

इंदौर में ‘खुदा हाफिज-2 : अग्निपरीक्षा’ का ट्रेलर भी किया लॉन्च…

vidyut jamwal

विद्युत मंगलवार को इंदौर फिल्म के निर्देशक फारूक कबीर और अभिनेत्री शिवालिका ओबेरॉय के साथ पहुंचे थे. ख़ास बात यह रही कि इस दौरान तीनों की मौजूदगी और फैंस की भीड़ के बीच खुदा हाफिज-2 : अग्निपरीक्षा का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया.

vidyut jamwal

वहीं शिवालिका ने फिल्म में अपने नो मेकअप लुक पर कहा कि, ”कई एक्ट्रेसेस ऐसा करती आई हैं. करीना ने जब वी मेट में सिर्फ काजल लगाया था. डायरेक्टर ने भी कहा मेकअप करने से अगर एक्टिंग इम्प्रूव हो जाती है तो ठीक है कर देते हैं मेकअप. खुदा हाफिज के पहले पार्ट से अब तक के वक्त में विद्युत और मुझ में बहुत फर्क आया है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button