बॉलीवुड

OTT के गंदे कंटेंट पर भड़के सलमान खान, कहा- तुम्हारी बेटी देखेगी तो…’, भारत में ये सब बंद हो

ओटीटी ने देश में तेजी से अपने पैर पसारे है. आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म मनोरंजन का बड़ा जरिया बन चुका है. हालांकि इस बात से भी ऐतराज नहीं किया जा सकता है कि ओटीटी पर दिखाया जाने वाला कंटेंट अश्लील भी होता है. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान का मानना भी ऐसा ही है.

हाल ही में सलमान खान ने कहा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वल्गैरिटी को जगह नहीं मिलनी चाहिए. सलमान ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि आज के समय में 15-16 साल के बच्चे भी वल्गैरिटी से भरा कंटेंट देख रहे हैं. सलमान ने साफ कहा कि भारत जैसे देश में इतना वल्गर कंटेंट नहीं दिखाना चाहिए.

सलमान ने बताया कि अच्छा और साफ़ सुथरा कंटेंट दिखाया जाना चाहिए. सलमान ने सीधे-सीधे कह दिया है कि ओटीटी पर अश्लीलता, नग्नता और गाली-गलौज ये सब बंद होनी चाहिए. बॉलीवुड अभिनेता इन सभी चीजों के खिलाफ है. ये बातें अभिनेता ने फिल्म फेयर अवॉर्ड के पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही.

अभिनेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, ‘अब हर कोई फोन पर ऐसे कंटेंट देख रहा है और यहां तक ​​कि छोटे बच्चे भी इसे एक्सेस कर सकते हैं. आज कल बच्चे पढ़ने के बहाने डिवाइस लेते हैं और उसमें ये सब चीजें देखते हैं. क्या आपको अच्छा लगेगा कि आपकी छोटी सी बेटी ये सब देखे?”.

उन्होंने आगे कहा कि, ”आपने लव मेकिंग सीन्स कर लिए, किंसिंग, एक्सपोज वगैरह सब कर लिया. ये सब करने के बाद आप अपनी बिल्डिंग में घुसते हैं तो आपका वाच मैन भी वही कंटेंट देख रहा है. मुझे लगता है कि सिक्योरिटी के पॉइंट ऑफ व्यू से भी ये सही नहीं है. हमें ये सब करने की जरूरत क्यों हैं. हम हिंदुस्तान में रहते हैं, लोगों को थोड़े साफ सुथरे कंटेंट पर काम करना चाहिए. बीच में काफी ज्यादा हो गया था. अब जाकर थोड़ा कंट्रोल आया है”.

हम पांच आज के एक्टर्स को थका देंगे

 

सलमान ने आज की पीढ़ी के एक्टर्स को लेकर कहा कि, आज कल के एक्टर्स मेहनती हैं साथ ही टैलेंटेड भी हैं, लेकिन वो (सलमान ) फिर भी इनसे हार नहीं मानेंगे. सलमान ने अपने बयान में अक्षय कुमार, अजय देवगन, आमिर खान और शाहरुख़ खान को भी शामिल किया.

सलमान ने कहा कि, ”हम (सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, आमिर खान और शाहरुख़ खान) इतनी जल्दी रिटायर नहीं हो रहे हैं. हम अपनी फीस तभी बढ़ाते हैं जब हमारी फिल्में चलती हैं. इसे देखते हुए यंग एक्टर्स भी अपनी फीस बढ़ा देते हैं भले ही उनकी फिल्म चले या न चले”.

इस साल 2 फिल्मों में नजर आएंगे सलमान

सलमान खान इन साल दो फिल्मों’ टाइगर 3′ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाले हैं. किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को रिलीज होगी. जबकि टाइगर 3 इस साल दिवाली के मौके पर आएगी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button