क्रिकेटबॉलीवुड

नरेंद्र मोदी के गुरु के शरण में पहुंचे विराट और अनुष्का, बेटी संग लिया आशीर्वाद

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली एक बार फिर अध्यात्मिक के सफर पर निकले हैं। दरअसल, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से ब्रेक मिला हुआ है। इसी बीच वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ऋषिकेश पहुंच गए जहां पर उन्होंने दयानंद गिरी आश्रम में शिरकत की।

virat kohli

कहा जा रहा है दोनों अपनी बेटी वामिका के साथ पहुंचे हैं। बता दे स्वामी दयानंद गिरी पीएम नरेंद्र मोदी के गुरु थे। रिपोर्ट की मानें तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा धार्मिक अनुष्ठान के सिलसिले में यहां पर पहुंचे हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

स्वामी दयानंद सरस्वती से लिया आशीर्वाद

virat kohli

बता दें, इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी भी ऋषिकेश की शीशम झाड़ी स्थित स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम में पहुंचे थे। वहीं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी आश्रम पहुंचे जहां पर उन्होंने दयानंद सरस्वती की समाधि स्थल पर पूजा की और करीब 10 से 20 मिनट ध्यान भी लगाया। हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी भूमिका के साथ वृंदावन दौरे पर भी निकले थे, जहां पर उन्होंने श्री परमानंद जी का आशीर्वाद लिया था।

virat kohli

इसके बाद विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। अब जल्द ही वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भाग लेंगे जिसके बीच में वह दयानंद आश्रम आशीर्वाद लेने पहुंचे। इस दौरान विराट कोहली के कुछ फैन भी नजर आए जिन्होंने विराट के साथ तस्वीरें ली।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 टेस्ट के लिए भारत की टीम कुछ इस प्रकार है: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर. अश्विन, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।

virat kohli

ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा ( टेस्ट सीरीज शेड्यूल)
पहला टेस्ट: 9 से 13 फरवरी, नागपुर
दूसरा टेस्ट: 17 से 21 फरवरी, दिल्ली
तीसरा टेस्ट: 1 से 5 मार्च, धर्मशाला
चौथा टेस्ट: 9 से 13 मार्च, अहमदाबाद

अनुष्का शर्मा का वर्कफ़्रंट

virat kohli

बात की जाए अनुष्का शर्मा के काम के बारे में तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म में वह झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी। गौरतलब है कि शादी के बाद अनुष्का की यह पहली फिल्म होगी, ऐसे में फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है। अनुष्का को आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था जिसमें वह जाने माने एक्टर शाहरुख़ खान के साथ नजर आई थी। फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button