बॉलीवुड

सद्गुरु के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने चलाई बाइक, फैंस बोले- इस नेक काम के लिए आप पर गर्व है

हिंदी सिनेमा में अपने शानदार काम से एक ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने हाल ही में आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव (Sadhguru Jaggi Vasudev) से मुलाकात की. इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

sidharth malhotra

बता दें कि न केवल सिद्धार्थ ने सद्गुरु जी के साथ मुलाकात की और न केवल उनसे चर्चा की बल्कि सिद्धार्थ ने सद्गुरु के साथ बाइक राइड का आनंद भी लिया था. दोनों एक साथ अलग-अलग बाइक से घूमने निकले थे. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और सद्गुरु की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

sidharth malhotra

फैंस भी दोनों को एक साथ इस अंदाज में देखकर काफी खुश है. बता दें कि वायरल तस्वीरों को खुद सिद्धार्थ ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. ये तस्वीरें फैंस का दिल जीतने का काम कर रही है. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”गंतव्य #स्वस्थ भविष्य.#सद्गुरु के साथ #SaveSoil की सवारी”.

sidharth malhotra

सिद्धार्थ ने सद्गुरु के साथ अपनी कुल तीन तस्वीरें साझा की है. पहली तस्वीर में सिद्धार्थ और सद्गुरु जी बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में दोनों सेल्फी की मुद्रा में नजर आ रहे हैं. जबकि तीसरी तस्वीर में दोनों को आप बाइक पर बैठे हुए देख सकते हैं. दोनों अलग-अलग बाइक पर बैठे हुए हैं.

इस नेक काम के लिए सिद्धार्थ ने सद्गुरु संग चलाई बाइक…

sidharth malhotra

बता दें कि सिद्धार्थ और सद्गुरु ने बाइक आनंद लेने के लिए नहीं चलाई थी बल्कि उन्होंने एक नेक काम के लिए ऐसा किया था. दरअसल दोनों हस्तियां सेव सॉइल मूवमेंट के लिए बाइक राइड के लिए पर निकली थी. इस दौरान अभिनेता व्हाइट राउंड नेक टी-शर्ट के साथ खाकी शर्ट और डेनिम में नजर आए.

सिद्धार्थ ने इस दौरान अपना लुक सनग्लासेस से कंप्लीट किया. वहीं दूसरी ओर आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव (Sadhguru Jaggi Vasudev) पीले रंग की टी शर्ट में देखने को मिले. सद्गुरु की टी शर्ट पर एक ख़ास संदेश था. उनकी टी शर्ट पर लिखा हुआ है सेव आवर सॉइल.

sidharth

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और सद्गुरु जी की ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है. समाचार लिखे जाने तक इन तस्वीरों को 6 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं इन पर फैंस के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आप पर बहुत गर्व है कि आप इस नेक काम के लिए आगे आ रहे हैं”. वहीं दूसरे फैन ने लिखा है कि, ”आप मेरी प्रेरणा हो”. वहीं एक फैन ने सिद्धार्थ के लुक की तारीफ करते हुए कमेंट किया कि, ”आप बहुत अच्छे लग रहे हैं, हमेशा पसंदीदा रहे हैं”.

sidharth malhotra and kiara advani

अभिनेता के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे आख़िरी बार साल 2021 की सबसे अच्छी फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आए थे. जबकि इन दिनों वे रोहित शेट्टी की सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button