क्रिकेट

ढाई साल बाद दोबारा शादी करने जा रहे हार्दिक, 14 फरवरी को इस हसीना से करेंगे क्रिश्चियन वेडिंग

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने खेल से फैंस का दिल जीता है. इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है हालांकि इस सीरीज के लिए हार्दिक का चयन नहीं हुआ था.

इससे पहले हार्दिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी की थी और टीम को जीत दिलाई थी. फिलहाल हार्दिक ब्रेक पर है. इसी बीच ख़बरें आ रही है कि शादी के ढाई साल बाद वे दोबारा शादी करने जा रहे हैं. हार्दिक की दोबारा शादी की खबरें आग की तरह फ़ैल चुकी है.

फैंस यह खबर सामने आने के बाद कयास लगा रहे है कि आखिर अब हार्दिक किससे शादी करने जा रहे है ? क्या उनका उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविक से रिश्ता खत्म हो गया है ? आप भी ऐसा कुछ सोचे इससे पहले आपको बता दें कि हार्दिक दोबारा शादी अपनी पत्नी नताशा से ही करने जा रहे हैं.

बता दें कि हार्दिक और नताशा शानदार अंदाज में शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने पहले गुपचुप तरीके से शादी की थी. ऐसे में वे अब भव्यता के साथ शादी करेंगे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक़ हार्दिक और नताशा क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी करेंगे. 13 फरवरी को शादी की रस्में शुरू होगी.

जनवरी 2020 में थी सगाई

हार्दिक और नताशा ने शादी से पहले एक दूजे को डेट किया था. कपल ने जनवरी 2022 में शानदार अंदाज में सगाई की थी. तब क्रूज पर सवार होकर दोनों ने सगाई की थी. क्रूज पर हार्दिक ने अपनी लेडी लव को सगाई की अंगूठी पहनाई थी.

31 मई 2020 को गुपचुप की थी शादी

सगाई के करीब पांच माह बाद हार्दिक और नताशा ने कोरोना काल के दौरान गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. दोनों ने अपनी शादी की किसी को कानोंकान खबर तक नहीं लगने दी थी.

शादी के दो माह बाद माता-पिता बन गए थे हार्दिक-नताशा

हार्दिक पांड्या और नताशा शादी के दो माह बाद ही माता-पिता बन गए थे. न केवल नताशा शादी के समय प्रेग्नेंट थी बल्कि वे सगाई के समय भी गर्भवती थीं. नताशा ने 31 जुलाई 2020 को बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था.

वैलेंटाइन डे पर उदयपुर में शादी कर सकते है हार्दिक-नताशा

मीडया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ माना जा रहा है कि हार्दिक और नताशा 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के ख़ास मौके पर शादी के बंधन में बंध सकते है. दोनों क्रिश्चियन वेडिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी राजस्थान के उदयपुर में होने जा रही है.

हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी भी होगी

कोरोना काल के कारण हार्दिक और नताशा ने कोर्ट मैरिज की थी लेकिन अब वे धूमधाम से शादी करने जा रहे हैं. शादी के बंधन में बंधने से पहले हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी भी होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button