बॉलीवुड

अमजद अली के कॉन्सर्ट में आए अभिषेक-ऐश्वर्या, कही दिल जीतने वाली बात : VIDEO

हाल ही में ‘मायानगरी’ मुंबई में उस्ताद अमजद अली खान का कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था। इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बच्चन परिवार भी बना। अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी और मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन एवं बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंचे थे।

नीले रंग के कुर्ते और सफ़ेद रंग के पायजामा में अभिषेक बच्चन नजर आए। जबकि ऐश्वर्या ने नीले रंग का हैवी सूट पहन रखा था। वहीं अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन इस दौरान सफ़ेद रंग के सलवार सूट में बेहद क्यूट और सुंदर नजर आईं।

बच्चन परिवार ने अमजद अली खान के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। सोशल मीडिया पर कॉन्सर्ट से जुड़ा एक वीडियो अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है और उन्होंने कैप्शन में बताया है कि भारतीय शास्त्रीय संगीत सुरक्षित हाथों में है।

जूनियर बच्चन ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लंबा चौड़ा कैप्शन दिया था। इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। अभिषेक ने लिखा है कि, ”मेरे भाईयों @amaanalibangash और @ayaanalibangash के साथ @aaksarod साहब की महारत, प्रतिभा, संस्कृति और परंपरा को देखने के लिए एक परम आनंद और सम्मान लेकिन युवा #Zohaan और #Abeer को खेलते हुए सुनकर और परिवार की विरासत को जारी रखते हुए खुशी हुई। रास्ते में दो और उस्ताद!!!

अभिषेक ने आगे लिखा कि, ”मेरे बचपन में, अमन, अयान और मैं हमारे गुरु अमजद चाचा के साथ मिलकर सरोद सीखते थे। मैंने सीखना जारी नहीं रखा क्योंकि मैं बोर्डिंग स्कूल में चला गया था, उसके साथ अभी भी थोड़ी सी खटास थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)


लेकिन, अमन और अयान को अपने माता-पिता दोनों के लिए इस तरह के अद्भुत छात्र और बच्चे बनते देखना और उन्हें अपने माता-पिता को गौरवान्वित करते देखना बहुत ही अद्भुत है। और अब अयान और नीमा के बेटों को उनके साथ जुड़ना और एक साथ खेलते देखना जीवन में एक बार आने वाला अवसर है। तीन पीढि़यां एक साथ मंच पर। हमारे संगीत, भारतीय शास्त्रीय संगीत का भविष्य सुरक्षित हाथों में है”।

अभिषेक की इस पोस्ट पर कई मशहूर हस्तियों के भी कमेंट आए है। अभिषेक की पोस्ट पर अयान अली ने भी कमेंट किया। अयान ने लिखा है कि, ”हमेशा की तरह आपके प्यार के लिए धन्यवाद अभिषेक बच्चन”। अभिनेत्री दीया मिर्जा ने हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया है कि, ”कितना अद्भुत है”।

वहीं अयान अली ने एक पोस्ट में लिखा था कि, ”मुंबई के जमशेद भाभा थिएटर में कल शाम थ्री जेनरेशन वन नेशन कॉन्सर्ट में हमें दिए गए सभी प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद”।

अयान की पोस्ट पर चर्चित तबला वादक ओजस अधिया ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”प्रिय अबीर और ज़ोहान को बधाई”। वहीं अभिनेत्री ईशा देओल ने लिखा कि, ”दोनों लड़कों जोहान और अबीर को प्यार, प्यार और आशीर्वाद। बिल्कुल शानदार परफॉर्मेंस”।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button