मनोरंजन

अंजलि अरोड़ा ने हरियाणवी गाने पर लगाए ठुमके, लोगों का दिमाग हुआ खराब, कहा- बस एक ही स्टेप आता है

सोशल मीडिया से लोगों के बीच चर्चा में आई अंजलि अरोड़ा अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरों से यूजर्स का दिल जीत लेती है. ‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस करने के बाद अंजलि अरोड़ा काफी मशहूर हो गई थी. उनका वीडियो काफी पसंद किया गया था. इसके बाद वे अभिनेत्री कंगना रनौत के शो में भी नजर आई थीं.

अंजलि अरोड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सोशल मीडिया ने अंजलि को फर्श से अर्श तक पहुंचाने का काम किया है. सोशल मीडिया पर वे अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना चुकी हैं. अक्सर ही वे अपनी तस्वीरों और डांस वीडियो से चर्चा में आ जाती है. हाल ही में उन्होंने फिर से अपना एक डांस वीडियो साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इंस्टाग्राम पर अंजलि के डांस वीडियो को लाखों की संख्या में लोग पसंद करते है. उनके वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट्स भी करते है. फिलहाल उनका एक डांस वीडियो चर्चा में है. इसे अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में पोस्ट किया है. इस वीडियो में अंजलि एक हरियाणवी गाने पर ठुमके लगा रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

वीडियो में आप अंजलि को हरियाणवी गाने ‘गजब का रुप’ पर शानदार अंदाज में डांस करते हुए देख सकते हैं. वे शानदार अंदाजा में इस गाने पर ठुमके लगा रही हैं. उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस पर 4 लकह से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं लोगों ने 5 हजार से ज्यादा कमेंट किए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

हाल ही में अंजलि ने अपना यह डांस वीडियो पोस्ट किया था. देखते ही देखते यह काफी वायरल हो गया. अपने डांस मूव्स से अंजलि एक बार फिर से लोगों का ध्याना खींच रही है. कई लोग उनके डांस की तारीफ़ कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों को उनका डांस करना पसंद नहीं आया है.

अंजलि के इस डांस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”वो तो बस एक ही स्टेप जानती है…हर गाने में बस एक ही सेटप”. एक ने लिखा कि, ”50 रूपये की पेप्सी अंजलि अरोड़ा”. वहीं एक यूजर ने अंजलि को जमकर लताड़ते हुए कमेंट किया है कि, ”वायरल होने का पता नहीं इतना भी क्या शौक है. इज्जत का ख्याल नहीं रखती”.

इंस्टाग्राम पर अंजलि के हैं 1 करोड़ 22 लाख से ज्यादा फ़ॉलोअर्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

गौरतलब है कि अंजलि के इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. अंजलि को इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 22 लाख (12.2 मिलियन) से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे खुद इंस्टाग्राम पर 112 लोगों को फॉलो करती हैं. अंजलि अब तक 800 पोस्ट इंस्टाग्राम से पोस्ट कर चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button