अन्य

बिस्तर पर कैसे 26 साल छोटी पत्नी अंकिता को खुश रखते है 56 के मिलिंद, खोल दिए बेडरूम सीक्रेट्स

हिंदी सिनेमा के अभिनेता और लोकप्रिय मॉडल मिलिंद सोमन हर समय अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में बने रहते हैं. मिलिंद 56 साल के हो चुके हैं हालांकि इस उम्र में भी वे किसी 26 वर्षीय लड़के की तरह नजर आते हैं. वे काफी फिट है और उनमें गजब की फूर्ति भी है.

milind soman

मिलिंद अपने शरीर का काफी ध्यान रखते हैं. 56 की उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी फिट बनाए रखा है. मिलिंद की फिटनेस का कोई जवाब नहीं है. वे न केवल भारत में लोकप्रिय है बल्कि फिटनेस के मामले में मिलिंद सोमन दुनिया भर में अलग ही बेंचमार्क सेट कर चुके हैं.

milind soman

4 नवंबर 1965 को यूनाइटेड किंगडम में जन्में मिलिंद ने अपनी अलग और ख़ास पहचान बनाई है. मिलिंद अपनी फिटनेस के अलावा अपनी निजी जिंदगी से भी सुर्खियां बटोरते रहे हैं. हाल ही में अभिनेता ने अपनी निजी जिंदगी के राज खोले है और मॉडल ने बेडरूम सीक्रेट से पर्दा उठा दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)


बता दें कि मिलिंद ने दो शादियां की थी. उनकी पहली शादी साल 2006 में मायलिन जम्पोनई से हुई थी लेकिन शादी के तीन साल बाद ही दोनों साल 2009 में अलग हो गए थे. इसके 9 सालों के बाद मिलिंद साल 2018 में दूसरी बार दूल्हे बने. उनके पत्नी का नाम है अंकिता कोंवर जो कि उनसे 26 साल छोटी है.

Milind Soman

हाल ही में मिलिंद ने अपनी शादीशुद जिंदगी और सेक्स ड्राइव पर बात करते हुए एक साक्षात्कार में कहा कि, “लोग बेहद कम ही मुझसे हमारी सेक्स ड्राइव को लेकर सवाल करते हैं. ये बहुत ही नॉर्मल है क्योंकि आज भी मैं उतनी उम्र का खुद को महसूस करता हूं जितनी उम्र की मेरी पत्नी हैं. मैं अपनी पत्नी से ज्यादा फिजिकली फिट खुद को महसूस करता हूं”.

फैंस को फिटनेस गोल्स देते हैं मिलिंद-अंकिता…

milind soman

न केवल मिलिंद सोमन बल्कि उनकी पत्नी अंकिता कुंअर भी फिटनेस फ्रीक है. सोशल मीडिया पर दोनों ही काफी लोकप्रिय और सक्रिय है. इंस्टाग्राम पर दोनों अपनी तस्वीरें अक्सर पोस्ट करते रहते हैं जहां उनकी फिटनेस देखने लायक रहती है. 30 साल की अंकिता और 56 वर्षीय मिलिंद फिटनेस के मामले में हर किसी के लिए प्रेरणा है.

फैंस है मिलिंद-अंकिता की केमिस्ट्री के दीवाने…

milind soman

इंस्टाग्राम पर मिलिंद को 11 लाख (1.1 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. मिलिंद का इंस्टा एकाउंट उनकी जबरदस्त फिटनेस की तस्वीरों से भरा पड़ा है. वहीं अंकिता को भी सोशल मीडिया पर लाकहों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टा पर अंकिता को करीब ढाई लाख लोग फॉलो करते हैं. मिलिंद की तरह ही अंकिता कुंअर का इंस्टा एकाउंट भी उनकी जबरदस्त फिटनेस तस्वीरों से भरा हुआ है.

milind soman

मिलिंद के वर्कफ़्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले वे वेब सीरीज ‘पौराशपुर’ में नजर आए थे. वहीं एक बार फिर से वे शो ‘एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर-2’ को जज करते हुए दिखेंगे. इस दौरान उनका साथ देगी मलाइका अरोरा और अनुषा दांडेकर.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button