बॉलीवुड

अली गोनी को छोड़ जैस्मीन भसीन ने टोनी कक्कड़ से की शादी, बन गई नेहा कक्कड़ की भाभी, Video वायरल

बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ साल 2020 में शादी रचा ली थी. नेहा की शादी पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह से हुई थी. दोनों साथ में एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं. वहीं अब खबरें आ रही है कि नेहा के भाई और गायक टोनी कक्कड़ भी विवाह बंधन में बंध चुके हैं.

टोनी ने शादी एक बेहद चर्चित हस्ती से की है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. कपल को फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स शादी की बधाई एवं शुभकामनांए भी दे रहे हैं. बता दें कि टोनी कक्कड़ ने टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन संग सात फेरे ले लिए है.

जैस्मिन भसीन का अफेयर अली गोनी से चल रहा है लेकिन इसी बीच उन्होंने टोनी को अपना हमसफ़र चुन लिया है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. एक वायरल वीडियो में दुल्हन बनी जैस्मीन और दूल्हा बने टोनी मंडप में बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

टोनी ने शादी रचा ली है तो नेहा को भी उनकी भाभी मिल गई है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टोनी अपनी दुल्हन जैस्मीन की मांग में सिंदूर भर रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में एक रोमांटिक गाना बज रहा है. बता दें कि जैस्मीन टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वहीं वे रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लें चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gaana (@gaana)

कई लोगों को जैस्मीन और टोनी की झटपट हुई इस शादी पर यकीन नहीं हो रहा है. वैसे आप भी अपने दिमाग के घोड़े ज्यादा दौड़ाए इससे पहले आपको बता दें कि ऐसा सच में नहीं हुआ है. इस कहानी में एक बड़ा ही मजेदार ट्विस्ट है. बता दें कि यह टोनी और जैस्मीन के एक गाने का सीन है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

लोगों को लग रहा है कि 38 साल के टोनी ने सच में 32 साल की जैस्मीन को अपनी पत्नी बना लिया है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है. दोनों अपने एक गाने के लिए दूल्हा और दुल्हन के अवतार में नजर आए हैं. आप अभिनेत्री को पिंक कलर के लहंगे में देख सकते है जबकि गायक टोनी ऐब्स्ट्रैक्ट प्रिंटेड को-ऑर्डर सेट में हैंडसम नजर आ रहे हैं.

टोनी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”शादी कर ली’. इसी वीडियो को जैस्मीन ने भी इसी कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया था. दोनों की पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”बस बेवकूफ बनाओ आप लोगों को”. एक ने लिखा कि, ”अली गोनी कहां हैं दिखाई नहीं दे रहे हैं”. एक ने कमेंट किया कि, ”भाई मेको लगा कि ये गाना है लेकिन ये तो सच में शादी कर रहे हैअन”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि, ”यार उन्होंने रियल में शादी नहीं की इनका गाना आया है शादी करोगी उसका सीन है ये”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button