क्रिकेटमनोरंजन

लग्जरी लाइफ जीता हैं हार्दिक पंड्या का 3 साल का बेटा, घर में ही बना लैविश प्ले एरिया, देखें झलक

बॉलीवुड सेलेब्स की तरह क्रिकेट से जुड़े खिलाड़ी भी चर्चा में रहते हैं। ना केवल इनकी प्रोफेशनल लाइफ सुर्खियां बटोरती है जबकि इनकी निजी लाइक भी काफी चर्चा में रहती है। ऐसे में इनके बच्चे कैसे पीछे रह सकते हैं। बता दे जहां बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे आए दिन चर्चा में रहते तो वहीं महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और हार्दिक पांडे जैसे बड़े-बड़े क्रिकेटर्स के बच्चे भी आए दिन सुर्खियां बटोरते हैं। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी नताशा

hardik pandya son

बता दें, हार्दिक पांडे और नताशा स्टेनकोविक ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। इसके कुछ दिन बाद ही इनके घर 2020 में ही बच्चे का जन्म हुआ जिसका नाम अगस्त्य है। वह 3 साल का हो चुका है। ऐसे में अगस्त्य की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैैं।

hardik pandya son

वही हार्दिक पांडे भी अपने बेटे के साथ समय बिताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते, जब भी उन्हें टाइम मिलता है तो वह तुरंत अपने बेटे अगस्त के साथ खेलने लगते हैं। अब हाल ही में हार्दिक अपने बेटे के साथ प्ले एरिया में खेलते हुए नजर आए जाए जिसकी झलक उन्होंने फैंस को भी दिखाई।

hardik pandya son

फैंस को पसंद आई अगस्त्य की वीडियो

hardik pandya

दरअसल, 17 अप्रैल 2023 को हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। देखा जा सकता है कि दोनों बाप बेटे सिलाइड की सीढियाँ चढ़ रहे हैं। इसके बाद दोनों फिसलते हुए इस का आनंद लेते हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा कि, “माय लिटिल मैन..”

बता दे हार्दिक पांड्या ने यह प्ले एरिया अपने ही घर की छत पर बनवाया है जहां पर रंग बिरंगी फर्श नजर आ रही है। उनका बेटा अगस्त्य आराम से घर में ही सारे गेम खेलता है। बता दे अगस्ता के पास कई लग्जरी कारें भी है। वह अक्सर टॉयज कार चलाते हुए नजर आते हैं।

hardik pandya

hardik pandya

मां-पापा की शादी में शामिल हुए अगस्त्य

hardik pandya

दिलचस्प बात है कि अगस्त से अपने पिता हार्दिक पांडे और मां नताशा की शादी में भी शामिल हुए थे। दरअसल, कोर्ट मैरिज के बाद अगस्त और हार्दिक ने 14 फरवरी 2023 को दूसरी बार शादी रचाई थी।

इस दौरान इन्होंने ईसाई व हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी रचाई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इतना ही नहीं बल्कि 3 साल के बेटे अगस्त्य ने भी अपने माता-पिता की शादी में जमकर एंजॉय किया था।

hardik pandya

गौरतलब है कि हार्दिक पांडे की पत्नी नताशा कई फिल्मों में काम कर चुकी है। हालांकि हार्दिक से शादी करने के बाद उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह दिया। वह इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ जुड़ी हुई है और खूबसूरत तस्वीरें करती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button