मनोरंजन

मुकेश अंबानी की बेटी की ख़ूबसूरती के आगे फ़ैल हैं उनकी दोनों बहुएं, देखें तस्वीरें

देश के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का परिवार आए दिन सुर्खियों में रहता है। गौरतलब है कि एक बार फिर अंबानी परिवार में जल्दी ही शहनाई गूंजने वाली है। दरअसल मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट से होने वाली है। बता दें, राधिका मर्चेंट एक क्लासिकल भारतनाट्यम डांसर है।

वह दिखने में भी काफी खूबसूरत है। इसके अलावा मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं। लेकिन अपनी दोनों भाभियों से ज्यादा खूबसूरत ईशा अंबानी है। जी हां.. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की एकलौती बेटी ईशा अंबानी आए दिन अपने स्टाइलिश ड्रेसेस को लेकर चर्चा में रहती है। आइए देखते हैं उनकी खूबसूरत तस्वीरें..

isha ambani

isha ambani

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के पास किसी चीज की कमी नहीं है। वह अपनी मां की तरह ही अपनी स्टाइलिश ड्रेसेस को लेकर खूब सुर्खियां लुटती है। गौरतलब है कि, मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी में 100 करोड डॉलर खर्च कर डाले थे।

isha ambani

उनकी शादी में देश और विदेश के नामी लोग शामिल हुए थे। ईशा अंबानी की शादी मशहूर बिजनेसमैन के बेटे आनंद पिरामल से हुई है। इनकी शादी देश की सबसे भव्य शादी में से एक थी जिसमें पानी की तरह पैसा बहाया गया था।

isha ambani

बता दें, ईशा अंबानी का जन्म 23 अक्टूबर साल 1991 को मुंबई में हुआ। वह बचपन से ही शानो शौकत की जिंदगी जी रही है। उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई अपने ही स्कूल यानी कि मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी स्कूल से पूरी की। इसके बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशिया स्टडीज में पूरा किया।

isha ambani

अपनी पढ़ाई पूरी खत्म होने के बाद ईशा अंबानी ने साल 2014 में बिजनेस एनालिस्ट के तौर पर मैनेजमेंट कंसलटिंग फॉर्म मैककिनसे एंड कंपनी के साथ काम किया। इसके बाद ईशा अंबानी ने अपने भाई आकाश के साथ बतौर डायरेक्टर रिलायंस रिटेल और रिलायंस जिओ इन्फोकॉम में भी काम किया। गौरतलब है कि, ईशा और आकाश जुड़वा है बल्कि अनंत अंबानी ईशा का सबसे छोटा भाई हैं।

isha ambani

isha ambani

ईशा अंबानी दिखने में भी बहुत खूबसूरत है और अपनी दोनों भाभियों को टक्कर देती है। इसके अलावा अक्सर ईशा अंबानी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। वही शादी के दौरान भी वह किसी महारानी से कम नहीं लग रही थी।

isha ambani

इतना ही नहीं बल्कि ईशा अंबानी ने अपनी शादी में दुनिया के सबसे कीमती जेवर और लहंगे पहने हुए थे जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। वहीं उनकी शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए थे। बता दे ईशा की विदाई के दौरान उनके पिता मुकेश अंबानी काफी इमोशनल होते हुए नजर आए थे तो वही उनकी मां भी भावुक होती दिखाई दी थी।

isha ambani

isha ambani

इंटरव्यू के दौरान मुकेश अंबानी कई बार खुलासा कर चुके हैं कि वह अपनी बेटी ईशा को बहुत प्यार करते हैं और उनकी बेटी उन्हें प्यार से पप्पू बुलाती है। इतना ही नहीं बल्कि मुकेश अंबानी ने साझा किया था कि, “यदि वह कभी गुस्सा हो जाए और उनकी बेटी उन्हें पप्पू कहकर बुला दे तो उनका गुस्सा चंद सेकंड में खत्म हो जाता है।” वहीं नीता अंबानी ने भी एक साझा किया था कि, “ईशा हमेशा ही अपने पापा को पप्पू बुलाती है।”

isha ambani

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button