बॉलीवुड

फिल्मों में आने से पहले कुछ ऐसे दिखते थे ये 7 बॉलीवुड सितारें, पैसा आते ही बदल गई इनकी काया

फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारे अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण भी चर्चा में रहते हैं। गौरतलब है कि हम हमेशा ही अपने पसंदीदा सितारों को सुनहरे पर्दे पर एक अलग ही किरदार में देखते हैं। हालांकि उनकी निजी जिंदगी इन किरदारों से काफी अलग होती है। जहां फिल्मों में यह हमें काफी स्टाइलिश और खूबसूरत दिखाई देते हैं तो वहीं पर्दे के पीछे इनका एक अलग ही रूप होता है।

आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में जो फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले काफी अलग दिखाई देते थे। हालांकि जैसे ही इन्होंने ग्लैमरस इंडस्ट्री में पांव रखा इनकी खूबसूरती के चर्चे चारों तरफ होने लगे। तो आइए जानते हैं कौन हैं वे सितारे?

sara ali khan

सारा अली खान
इसमें सबसे पहला नाम है बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सारा अली खान का। दरअसल, सारा अली खान का वजन काफी बढ़ा हुआ था। फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले सारा अली खान का वजन करीब 96 किलो तक पहुंच गया था। हालांकि जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखने का फैसला किया तभी उन्होंने अपने वजन को घटाना शुरू किया। वर्तमान में वह बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती है। हालांकि एक समय पर सारा अली खान बेहद ही अलग दिखाई देती थी।

sara ali khan

सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा भी पहले काफी मोटी हुआ करती थी। इतना ही नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले उनका लुक भी काफी अलग था। हालांकि फिर उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ से अपने करियर की शुरुआत की और वह पॉपुलर हो गई। अब सोनाक्षी सिन्हा का रंग रूप बदल चुका है।

sara ali khan

आलिया भट्ट
अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भला कौन नहीं जानता। गौरतलब है कि आलिया एक बेटी की मां बन चुकी है लेकिन फिल्मों में कदम रखने से पहले आलिया काफी मोटी हुआ करती थी, लेकिन अब उनके लुक में भी काफी बदलाव आ गया।

alia bhatt

alia bhatt

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दें, एक समय पर दीपिका काफी दुबली पतली दिखाई देती थी, लेकिन अब वह इंडस्ट्री की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस कही जाती है। हाल ही में दीपिका को ऑस्कर में भी देखा गया जहां पर उनके लुक ने दुनिया भर की तारीफें बटोरी।

deepika padukone

नोरा फतेही
बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस नोरा फतेही आज दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है, लेकिन एक समय पर नोरा काफी अलग दिखाई देती थी। देखा जा सकता है कि, नोरा के रंग रूप में कितना बदलाव आ गया।

deepika padukone

nora fatehi

कृति सेनन
देखा जा सकता है कि फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले कृति सेनन काफी अलग दिखाई देती थी। हालांकि फिर उन्होंने ‘हिरोपंती’ से अपने करियर की शुरुआत की और वह चर्चित अभिनेत्री बन गई। वर्तमान में कृति सेनन के पास काम की कोई कमी नहीं है।

kriti sanon

kriti sanon

वरुण धवन
गौरतलब है कि वरुण धवन मशहूर निर्देशक डेविड धवन के छोटे बेटे हैं। वरुण ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की जो सफल साबित हुई थी। वरुण अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। देखा जा सकता है कि वरुण पहले कैसे दिखाई देते थे।

kriti sanon

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button