बॉलीवुड

बचपन से ही निडर रही ‘धाकड़’ गर्ल कंगना रनौत, देखें एक्ट्रेस की बचपन से लेकर जवानी तक तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। कंगना रनौत इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री है जो किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है और यही वजह है कि वह अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती है।

kangana ranaut

इसके बावजूद उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह स्वतंत्र रूप से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है। बता दे करियर की शुरुआत से लेकर अब तक कंगना रनौत में काफी बदलाव आ गया है। आइए देखते हैं कंगना की बचपन से लेकर अब तक की खूबसूरत तस्वीरें…

एक्टिंग के लिए 16 की उम्र में छोड़ा घर

बता दें, कंगना ने महज 16 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के लिए अपना घर छोड़ दिया था। कंगना को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, ऐसे में वह किसी भी तरह एक्ट्रेस बनना चाहती थी और आगे चलकर इसमें सफल भी हो पाई।

kangana ranaut

गौरतलब है कि, आज कंगना को सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिना जाता है और वर्तमान में वह हाइएस्ट पैड अभिनेत्रियों के रूप में शामिल है। हाल ही में कंगना ने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

kangana ranaut

उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, “मेरे जन्मदिन का महीना, दादी-नानी की ये कहानियां सुनते हुए बड़ी हुई कि एक बहन के बाद दूसरी लड़की के जन्म ने सभी को निराश कर दिया था, लेकिन वे इस बात का बुरा नहीं मानती थीं क्योंकि मैं बहुत सुंदर थी।

ऐसे में मेरी शादी करना बड़ा बोझ नहीं लगा। वे लोग मेरी बातों पर हंसती थीं, लेकिन इससे मेरा दिल कई बार दुखा। कई तरह के अध्ययन, किताबें, शोध बताते हैं कि इतिहास में जिन असाधारण लोगों ने बड़ी सफलताएं पाईं उन्हें समाज या परिवारों ने या तो अस्वीकारा था, या उन्हें कम आंका था।”

kangana ranaut

इन तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंगना रनौत बचपन से ही निडर स्वभाव की है। वह अपनी राय बेबाकी से रखना पसंद करती है। हालाँकि फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद कंगना को कई उतार-चढ़ाव का भी सामना करना पड़ा। लेकिन उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी और वह एक सफल अभिनेत्री बन कर उभरी।

kangana ranaut

इन फिल्मों में नजर आएँगी कंगना

बात की जाए कंगना की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तेजस’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक एयर फोर्स पायलट की किरदार में दिखाई देने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो कंगना की यह फिल्म साल 2022 अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

kangana ranaut

इसके अलावा भी कंगना रनौत के खाते में ‘सीता’, ‘पॉलिटिकल ड्रामा इमरजेंसी’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स द लीजेंड’ जैसी फिल्में शामिल है। हाल ही में कंगना ‘धाकड़’ में नजर आई थी लेकिन उनकी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button