बॉलीवुड

जल रही थी KK की चिता, रोने के बजाय मुस्कुराते हुए दिखे सिंगर के बेटे और पत्नी, देखें तस्वीरें

हाल ही में संगीत जगत और हिंदी सिनेमा से एक बहुत ही बुरी खबर आई थी. लोकप्रिय गायक केके यानी कि कृष्णकुमार कुन्नथ का महज 53 साल की उम्र में पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में निधन हो गया था. कोलकता में उन्होंने एक लाइव कॉन्सर्ट किया था. कॉन्सर्ट के बाद वे होटल पहुंचे और यहां उन्हें दिल का दौरा पड़ गया.

kk

31 मई, मंगलवार की रात को केके हम सभी को अलविदा कह गए. उनके अल्प आयु में निधन से फैंस को बहुत ही बड़ा सदमा लगा है. बॉलीवुड में केके ने कई बेहतरीन गाने गाए थे. फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने नम आंखों के साथ गायक केके को श्रद्धांजलि और विदाई दी.

बता दें कि केके ने कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट किया था. जहां उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. वे बार-बार मंच पर अपने साथियों से तबीयत ठीक न होने की बात कह रहे थे. उन्होंने मेकर्स से स्पॉटलाइट भी बंद करवा दी थी. रात को साढ़े आठ बजे ही वे कॉन्सर्ट खत्म करके होटल के लिए रवाना हो गए थे.

होटल में पहुंचने के बाद भी केके की तबीयत में कोई सुधार नहीं आया. बताया गया कि गायक को होटल में दिल का दौरा पड़ा और उन्हें आनन-फानन में पास के ही अस्पताल ले जाया गया हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका. उनके परिवार और डॉक्टर्स ने रात में ही केके की मौत की पुष्टि कर दी.

kk

कोलकाता में केके का पोस्टमार्टम किया गया. इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को मुंबई में अंधेरी स्थित उनके घर लाया गया. यहां फूलों से सजी सफ़ेद गाड़ी पर उनकी पार्थिव देह वर्सोवा स्थित हिंदू शमशान भूमि लाई गई. मुंबई में फैंस और बॉलीवुड से उदित नारायण, सलीम मर्चेंट, राहुल वैद्य, जावेद अली जैसे सेलेब्स ने उनके अंतिम दर्शन कर उन्हें विदाई दी.

kk

केके को उनके बेटे ने मुखाग्नि दी. इस दौरान शमशान के भीतर उनका पूरा परिवार मौजूद रहा. हालांकि जो तस्वीरें वायरल हो रही है उन्होंने फैंस के होश उड़ा दिए. वायरल तस्वीरों में केके के बेटे और उनकी पत्नी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

kk

वायरल तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते है कि उनका परिवार मुस्कुरा रहा है. तस्वीरें देखने के बाद फैंस ने केके के बेटे और पत्नी की जमकर क्लास लगा दी.

kk

kk

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”मैं यहां रो रहा हूं और ये हंस रहे हैं….सीरियसली..’ एक ने लिखा है कि, ”वे कैसे मुस्कुरा सकते हैं”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि, ”वे क्यों मुस्कुरा रहे हैं और केके की तस्वीर कुर्सी पर अकेली है”. और भी कई फैंस ने केके के बेटे और पत्नी को घेरते हुए इस तरह के कमेंट्स किए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button