बॉलीवुड

शादी के 4 माह बाद इस एक्ट्रेस ने बिस्तर से शेयर की तस्वीरें, फैंस बोले- गुड न्यूज कब दे रही हो?

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री महालक्ष्मी अपनी शादी के बाद से लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. उन्होंने करीब चार माह पहले रविंद्र चंद्रशेखरन (Ravindar chandrasekaran) से विवाह रचाया था. बता दें कि रविंद्र चंद्रशेखरन दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता हैं. महालक्ष्मी की रविंद्र से यह दूसरी शादी है.

महालक्ष्मी और रविंद्र की बेमेल जोड़ी अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक ओर महालक्ष्मी बेहद खूबसूरत है तो वहीं रविंद्र काफी मोटे है. दोनों को लोग पति पत्नी मानने से इंकार करते हैं. हालांकि दोनों एक दूजे से बेहद प्यार करते हैं और एक दूसरे में अपनी दुनिया देखते है.

महालक्ष्मी अक्सर अपने पति संग अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. उन्हें इस पर मिली-जुली प्रतिक्रया मिलती है. हालांकि इस बार उन्होंने अपनी दो तस्वीरें साझा की है. इनमें वे अकेली नजर आ रही हैं. उनके साथ उनके पति रविंद्र नजर नहीं आ रहे हैं.

हाल ही में उन्होंने इंस्टा से दो तस्वीरें पोस्ट की है. इसमें से एक तस्वीर बेडरुम की है. पहली तस्वीर में अभिनेत्री बिस्तर पर बैठी हुई दिख रही हैं. इसमें उन्हें आप नाइट ड्रेस में देख सकते हैं. इस तस्वीर में लोगों का ध्यान बेड पर रखे तकियों ने भी खींचा है. एक पर लिखा हुआ है ‘Wifey और एक पर लिखा हुआ है ‘Hubby’. तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”ब्यूटीफुल नाइट सूट”.

महालक्ष्मी का यह नो मेकअप लुक उनके फैंस को पसंद आ रहा है. नाइट ड्रेस में नजर आ रही महालक्ष्मी की मांग में सिंदूर नजर आ रहा है. वहीं उनकी मुस्कान उनके फैंस को खूब रास आ रही है. अभिनेत्री की इस पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 15 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके है. इस पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है कि, ”सादगी हमेशा इंसान की पहचान होनी चाहिए”. एक ने लिखा कि, ”भगवान आपको हमेशा खुश रखे मेरे दोस्तों”. एक यूजर ने अभिनेत्री से एक ख़ास सवाल पूछते हुए लिखा कि, ”बताओ…आप बच्चे को कब जन्म दोगी. आपकी इस गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं”. एक यूजर ने महालक्ष्मी की तारीफ़ में लिखा कि, ”क्यूटनेस ओवरलोडेड”.

महालक्ष्मी और रविंद्र ने साल 2022 में शादी की थी. दोनों ने शादी के बाद अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया था. शादी की तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा था कि, ”मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरे जीवन में हैं…आपने अपने गर्म प्यार से मेरा जीवन भर दिया है…लव यू अम्मू”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button