बॉलीवुड

चिराग की हुई एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी, गोवा में धूमधाम से की शादी, सेलेब ने दी शुभकामनाएं : Pics

जनवरी में बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी अपने बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी के बंधन में बंधी थी. वहीं फरवरी माह में अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी की थी. जबकि अब मार्च में एक और अभिनेत्री ने सात फेरे ले लिए हैं.

टीवी की मशहूर अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने अब शादी रचा ली है. गोवा में धूमधाम से उन्होंने चिराग बाटलीवाला संग सात फेरे लिए है. कृष्णा और चिराग की शादी बंगाली रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

‘ये हैं मोहब्बतें’ और नागिन फेम कृष्णा मुखर्जी ने शादी रचाने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की है. कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तीन तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में कृष्णा और चिराग बंगाली परिधान में नजर आ रहे हैं. दोनों को फैंस और सेलेब्स शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

कृष्णा मुखर्जी ने शादी की तीन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”और बंगाली लड़की पारसी नाविक संग आजीवन परिणय सूत्र में बंध गई. हम अपने बड़े दिन पर आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं”. समाचार लिखे जाने तक कृष्णा की पोस्ट को एक लाख 95 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

वायरल तस्वीरों में चिराग और कृष्णा की केमिस्ट्री देखकर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश है. कपल को शादी की बधाई और शुभकामनाएं मिल रही है. कृष्णा और चिराग ने 13 मार्च की शाम को गोवा में शानदार अंदाज में शादी रचाई. इस दौरान दोनों के परिवार वाले और दोस्त शामिल हुए.

वायरल तस्वीरों में चिराग और कृष्णा काफ़ी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों इस ख़ास दिन पर हंसते मुस्कुराते हुए नजर आए. बता दें कि चिराग और कृष्णा ने एक दूसरे को डेट करने के बाद प्रेम विवाह किया है.

टीवी एक्टर करण पटेल पहुंचे शादी में

चिराग और कृष्णा की शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार भी पहुंचे थे. कृष्णा और चिराग की शादी में जाने-माने अभिनेता करण पटेल को देखा गया. बता दें कि करण ने धारावाहिक ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभाया है.

मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी भी आईं नजर

कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला की शादी में टीवी इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा अनीता हसनंदानी को भी देखा गया. बता दें कि अनीता ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभा चुकी हैं. उन्होंने कृष्णा और चिराग के साथ ही करण के साथ भी पोज दिया.

बॉलीवुड अभिनेत्री चेतना पांडे ने चिराग और कृष्णा को शादी की शुभकामनाएं देते हुए कमेंट किया कि, ”बधाई हो…आप दोनों को”. अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित ने लिखा कि, ”बधाई हो”. पवित्रा पुनिया ने लिखा कि, ”बधाई हो”. अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने कमेंट किया कि, ”आप दोनों को बधाई और ढेर सारा प्यार. आपका जीवन खुशियों से भरा रहे”. अभिनेत्री रक्षंदा खान ने कपल को शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि, ”मेरी प्यारी कृष्ण को बधाई !!!! आपको हर खुशी की शुभकामनाएं”.

krishna mukherjee

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button