बॉलीवुड

ग्लैमरस और बोल्डनेस में सारा को टक्कर देती हैं शुभमन गिल की बहन, वायरल हुई बिकिनी फोटोज

महज 23 साल की उम्र में दुनिया भर में छा जाने वाले भारतीय क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे। शुभमन गिल क्रिकेटर में लगातार शानदार पारी खेल रहे हैं। हाल ही में शुभमन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में डबल सेंचुरी मारी। इसके बाद दूसरे वनडे मैच में भी उन्होंने करीब 40 रन बनाए। बता दें शुरुआत से ही शुभ्मन गिल अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं।

कहा जा रहा है कि वह मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है कि शुभमन कौन सी सारा को डेट कर रहे हैं? इसी बीच शुभमन गिल की बहन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आई। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी खूबसूरत बताया।

shubman gill

बता दें, शुभ्मन गिल की बहन का नाम शाहनील गिल है जो दिखने में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश है। सोशल मीडिया पर भी शाहनील गिल की फैन फॉलोइंग तगड़ी है और अक्सर वह खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। शाहनील अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती है। ऐसे में वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है।

shubman gill

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि, शाहनील किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। वह बिकनी फोटो से लेकर बोल्ड फोटो शेयर करती रहती है। यदि आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि, उनका अकाउंट बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है।

shubman gill

वह स्टाइल के मामले में भी एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आती है। बता दे शाहनील गिल अपने भाई शुभमन गिल से बड़ी है। दोनों भाई बहन अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं और एक दूसरे को सबसे अच्छा दोस्त भी मानते हैं।

shubman gill

बता दें, शाहनील गिल ऑनलाइन फूड ऑर्डर कंपनी SkipTheDishes में काम करती है। बता दें, शुभमन गिल की एक और बहन भी हैं जिनका नाम सिमरन सिद्धू है, हालांकि सिमरन शहनील गिल की तरह लाइमलाइट में नहीं रहती हैं। हाल ही में जब शाहनील ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की तो इस पर सारा तेंदुलकर ने भी रिएक्शन दिया था।

shubman gill

बता दें, शुभमन और सारा तेंदुलकर के रिश्ते के बारे में बात करें तो इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर बात नहीं की। हालांकि कई बार इनके बारे में चर्चा हो चुकी है। लेकिन अंत में इनके अफेयर की खबर अफवाह निकली।

shubman gill

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब शुभमन से पूछा गया कि, बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्ट्रेस कौन है? इसके जवाब में उन्होंने सारा अली खान का नाम लिया था। वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या वो सारा को डेट कर रहे हैं?

sara ali khan

शुभमन ने कहा, ‘शायद’. इसके बाद शुभमन गिल से पूछा सारा का सारा सच बोलो तो क्रिकेटर ने शरमाते हुए स्माइल के साथ कहा- सारा दा सारा सच बोल दिया। बस फिर क्या था अब सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर की खबरे जोरों शोरों पर है। हालांकि अभी तक सारा अली खान की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button