बॉलीवुड

शादी के 10 साल बाद मां बनेगी नेहा मर्दा, बेबी शॉवर में चेहरे पर छलका ग्लो, देखें PHOTOS

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘डोली अरमानों की’ और ‘बालिका वधू’ जैसे सीरियल में काम कर चुकीं मशहूर एक्ट्रेस नेहा मर्दा शादी के करीब 10 साल बाद मां बनने जा रही है। एक्ट्रेस अपने प्रेगनेंसी फेज को जमकर इंजॉय कर रही है और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

neha marda

बता दे ना केवल नेहा मर्दा बल्कि उनके परिवार में मौजूद हर एक लोग काफी खुश है। अब इसी बीच नेहा मर्दा की गोद भराई का कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की थी। तो आइए देखते हैं नेहा मर्दा की गोद भराई की कुछ तस्वीरें…

एक्ट्रेस की शादी के हुए 10 साल

neha marda

सबसे पहले हम आपको बता दें कि नेहा मर्दा ने साल 2012 में पटना के मशहूर बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी को करीब 10 साल हो चुके हैं और 10 साल बाद नेहा मर्दा ने मां बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की।  दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए अपने फैंस को यह खुशखबरी दी थी जिसके बाद फैंस भी काफी खुश हुए थे। अब इसी बीच नेहा मर्दा की गोद भराई की रस्म की गई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस भी इन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

नेहा के मर्दा के चेहरे पर छलका ग्लो

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नेहा मर्दा ने बेबी शावर सेरेमनी के दौरान लेवेंडर फ्लोरल एथेनिक सूट पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने लाल कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ था। इस दौरान नेहा मर्दा का लुक देखने लायक था और उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ झलक रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

उन्होंने इस दौरान की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “हमारे छोटे से इंसान पर इतना प्यार बरसा है कि यह अविश्वसनीय और जादुई है। गोद भराई का फंक्शन किसी सपने की तरह महसूस हुआ, एक ऐसा एहसास जिसे मैं कभी शब्दों में बयां नहीं कर पाऊंगी।”

हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा था कि, “जब मुझे अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो मैं बहुत एक्साइटेड थी। मैंने हमेशा मेंशन किया है कि मैं एक मां बनना चाहती थी, जैसे मैं शादी करना चाहती थी।  शादी के 10 साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद करने पर मैं बहुत खुश हूं, ऐसा नहीं है कि हम 10 सालों से एक बच्चे के लिए ट्राई कर रहे थे, लेकिन शादी के कई सालों और ‘मैं बच्चा नहीं चाहती, मैं बहुत महात्वाकांक्षी हूं’ जैसे लोगों के तानों के बाद मैं प्रेग्नेंट हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

साल 2008 में नेहा ने किया था डेब्यू

बात की जाए नेहा मर्दा के काम के बारे में तो उन्होंने साल 2008 में शुरू हुआ टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। सीरियल में वह गहना के रोल में नजर आई थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। इसके बाद वह ‘डोली अरमानों की’ में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई।  इसके बाद उन्होंने ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो में हिस्सा लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button