बॉलीवुड

इस बच्चे की दुनियाभर में है बादशाहत, बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्में करती है धमाका, बताओं कौन?

हर बार की तरह एक बार फिर हम हाजिर है बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सितारों के बचपन की तस्वीर लेकर। दरअसल पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सुपरस्टार के बचपन की तस्वीरें वायरल हो रही है जिन्हें देखने के बाद फैंस के बीच उन्हें पहचानने की होड़ मची रहती है। जहां बॉलीवुड के फैन तो इन्हें चंद सेकंड में पहचान जाते हैं तो कई लोग इन्हें पहचान नहीं पाते हैं।

अब इन दिनों एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक मशहूर एक्टर की तस्वीर वायरल हो रही जिसमें वह कोल्ड ड्रिंक पीता हुआ नजर आ रहा है। बता दे यह बच्चा वर्तमान में इंडस्ट्री पर राज कर रहा है। तो आइए जानते हैं वायरल तस्वीर में नजर आ रहा यह बच्चा कौन है?

shahrukh khan

वायरल तस्वीर में सबसे पहले आप देख सकते हैं कि बच्चा कोल्ड ड्रिंक पीता हुआ नजर आ रहा है। इनके बगल में भी कुछ अन्य लोग कोल्ड ड्रिंक पीते हुए दिखाई दिए। कई सारे लोगों ने इस बच्चे के पहचानने की कोशिश की, लेकिन ज्यादातर लोग इसमें नाकाम रहे। तो चलिए हम आपकी मदद करते हैं कि तस्वीर में नजर आ रहा बच्चा कौन है?

shahrukh khan

दरअसल, यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान है। जी हां.. इन दिनों शाहरुख खान अपनी फिल्म में ‘पठान’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं। बता दे शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए काफी मेहनत की।

shahrukh khan

वह बहुत छोटे थे तभी उनके माता-पिता इस दुनिया से चले गए थे। हालांकि शाहरुख़ खान ने कभी हार नहीं मानी। उन्होंने खूब मेहनत की और इंडस्ट्री में चमकता सितारा बनकर उभरे। इसके बाद शाहरुख खान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म में काम किया है और वर्तमान में वह 6000 करोड़ से भी ज्यादा के मालिक है।

shahrukh khan

शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं जिनमें बड़े बेटे का नाम आर्यन खान, बेटी का नाम सुहाना खान और सबसे छोटे बेटे का नाम अबराम खान है। शाहरुख खान के तीनों बच्चे ही पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक है। जब भी वे कैमरे के सामने आते हैं तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। फिलहाल शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ में दिखाई दे रहे हैं जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य किरदार में है।

shahrukh khan

शाहरुख खान करीब 4 साल बाद किसी फिल्म में नजर आए हैं, ऐसे में फैंस उनको लेकर काफी उत्साहित है। इस फिल्म के बाद शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ में दिखाई देंगे। जवान में वह साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा के साथ मुख्य किरदार में आएंगे जबकि ‘डंकी’ में वह बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ दिखाई देंगे।

shahrukh khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button