बॉलीवुड

मुसेवाला की हत्या पर सारा अली खान का बयान, वीडियो देख भड़के लोग, अभिनेत्री को कहा बेवकूफ

आइफा फिल्म फेस्टिवल 2022 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए। इस दौरान किसी ने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल जीता तो किसी ने अपने बेबाक बयान से लोगों का ध्यान खींचा। इसी बीच मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान ने भी इस इवेंट में शिरकत की और उन्होंने मीडिया से बातचीत की।

sara ali khan

इस दौरान जब सारा अली खान से सिंगर केके और सिद्धू मूसे वाला के निधन पर सवाल किए गए तो उन्होंने कुछ ऐसा अटपटा सा बयान दिया जिसके कारण वह ट्रोलिंग के निशाने पर आ गई। बता दे सोशल मीडिया पर सारा अली खान को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। आइए जानते हैं सारा अली खान ने क्या कहा?

सिद्धू मुसेवाला की मौत पर सारा का अटपटा सा बयान

गौरतलब है कि 29 मई की शाम को पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सिद्दू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई जिसने पूरे देश में हलचल पैदा कर दी। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर पंजाब इंडस्ट्री तक फैंस सदमे में पहुंच गए। ऐसे में हर कोई सिद्दू मूसे वाला की मौत पर दुख जाहिर कर रहा है।

sara ali khan

इसी बीच जब सारा अली खान से सिद्धू मुसेवाला की मौत पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि जो हुआ, वह पूरी तरह दिल दहला देने वाला है। बहुत बुरा हुआ, जो हुआ। इसके अलावा मैं और क्या कह सकती हूं। यह बेहद चौंकाने वाला है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

बता दे सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके बोलने का अंदाज लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। जब वह सिद्धू मुसेवाला के बारे में बात कर रही थी ऐसा लग रहा था जैसे वह उनके बारे में कम ही जानती हो। उन्होंने बड़े ही अजीब एक्सप्रेशन दिए। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि, “ऐसे गंवारों से सवाल क्यों पूछते हो।” वहीं एक ने लिखा कि, “ओहो जी अत्यंत दुखद। इस बेवकूफ को पता भी है किसके बारे में पूछा जा रहा है।” दूसरे यूजर ने लिखा कि, “जबरदस्ती बुलवाओगे तो ऐसा ही होगा।” एक यूजर ने लिखा है, “मतलब वह उन्हें नहीं जानती थी। अच्छा है। उसकी पहचान बंदूक, हिंसा और मौत थी।”

sara ali khan

एक अन्य ने लिखा कि, “इसको तो सही से सैड फील करना भी नहीं आता। बेचारा सिद्धू मूसेवाला मर गया। ऐसा ठंडा सा कमेंट कर रही है।” एक यूजर ने लिखा है, “जानती भी नहीं होगी वो तुम्हारे सिद्धू को। जब बेचारी जानती ही नहीं तो क्या बोलेगी।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने सारा अली खान को ट्रोल करते हुए कमेंट्स किए.

शाहिद और अनन्या पांडेय ने जाहिर किया दुःख

बता दें, आईफा अवार्ड के दौरान अभिनेत्री अनन्या पांडे और जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर ने भी दोनों कलाकारों की मौत पर बयान दिया। शाहिद कपूर ने कहा कि, “ये बहुत ही शॉकिंग है।

sara ali khan

पिछले 1-2 सालों में ऐसा कई बार हो रहा है कि लोग जो बिल्कुल ठीक हैं उनका अचानक निधन हो जाता है और ये बहुत ही शॉकिंग बात है। कितना भी ऐसा हो, वो हजम नहीं होता है। अजीब लग रहा है। उनके गाने ऐसे कई सारे हैं जो हम सबने सुने हैं और उनके गानों के अंदर इमोशन्स बहुत अच्छा होता था। उनकी बहुत याद आएगी।”

तो वहीं अनन्या पांडे ने कहा कि, “वे दोनों मेरे फेवरेट आर्टिस्ट थे और फेवरेट परफॉर्मर भी। मैंने उनके गानों को लूप पर सूना है और जो हुआ वो बहुत ही बुरा हुआ।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button