बॉलीवुड

पिता सतीश कौशिक की मौत से सदमे में हैं बेटी, डिलीट किया इंस्टग्राम अकाउंट, भतीजे ने बताई हालत

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक के हुए अचानक निधन से हर कोई स्तब्ध है। एक्टर के यूं चले जाने से बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी गहरा झटका लगा है। वही उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है। बता दे सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक पूरी तरह से टूट गई है तो वहीं उनकी बेटी वंशिका भी अपने पिता की मौत से सदमे में है। बता दें, सतीश कौशिक की बेटी वंशिका की उम्र केवल 10 साल है और इतनी सी उम्र में पिता का साया उठ जाना बेटी के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। हाल ही में अभिनेता के भतीजे ने भी बेटी वंशिका और शशि कौशिक के हालत पर बात की है।

पिता की मौत से टूटी बेटी वंशिका…
बता दें, सतीश कौशिक 8 मार्च को दिल्ली में होली खेल रहे थे। इसी शाम को उनकी तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उनका निधन हो गया।मीडिया रिपोर्ट की माने तो अस्पताल ले जाते वक्त सतीश कौशिक को बेचैनी हुई थी, इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया। रिपोर्ट की मानें तो अभिनेता कार्डियक अरेस्ट आया था जिसके बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। सतीश कौशिक के परिवार में उनकी पत्नी शशि कौशिक और 10 साल की बेटी वंशिका है।

satish kaushik

satish kaushik

पिता की मौत हो जाने से वंशिका की बुरी हालत है तो वहीं शशि कोशिक भी दुख से उबर नहीं पा रही है। बता दें, सतीश कौशिक के निधन के बाद उनकी बेटी वंशिका ने कुछ तस्वीरें साझा की थी जिसमें दोनों बाप-बेटी नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को साझा करने के बाद कई लोगों ने वंशिका को हिम्मत बंधाई थी, लेकिन अचानक वंशिका ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट ही डिलीट कर दिया।

satish kaushik

भतीजे ने बयां किया परिवार का दर्द…
वही सतीश कौशिक के भतीजे निशांत ने कहा कि वंशिका मेहमानों के बीच चुपचाप रहती है लेकिन जब वह अकेली होती है तो काफी रोती है और असहज महसूस करती है। वही उनकी पत्नी शशि कौशिक अभी तक इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है कि अभिनेता इस दुनिया में नहीं रहे। निशांत ने बताया कि सतीश कौशिक बहुत अच्छी पिता भी थे। वह अक्सर अपनी बेटी के साथ समय बिताते थे और उनके साथ खेलना पसंद करते थे। बता दे निशांत ने ही सतीश कौशिक को मुखाग्नि दी है।

सतीश कौशिक के अंतिम संस्कार के दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे जिनमें सलमान खान, जावेद अख्तर, फरहान अख्तर, अनुपम खेर, रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन, शिल्पा शेट्टी, शहनाज गिल, रजा मुराद, राकेश रोशन और अनिल कपूर का नाम शामिल है।

satish kaushik

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button