बॉलीवुड

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं TV की पार्वती, पहले पति को छोड़ इस एक्टर से की 2 बार शादी

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को भला कौन नहीं जानता। बता दें, पूजा बनर्जी अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और खास स्टाइल के लिए भी मशहूर है। वहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। बता दे आज एक्ट्रेस अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें…

ऐसा रहा एक्ट्रेस का टीवी और फ़िल्मी करियर
6 फरवरी 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में जन्मी पूजा बनर्जी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट टीवी सीरियल में काम किया है। उन्होंने साल 2008 में आया टीवी सीरियल ‘कहानी हमारे महाभारत की’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘कयामत’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘सर्वगुण संपन्न’, ‘कुबूल है’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ जैसे शो में काम किया और पापुलैरिटी हासिल की। इसके अलावा पूजा बनर्जी बिग बॉस बांग्ला में भी नजर आ चुकी है।

खास बात यह है कि पूजा बनर्जी ने ना केवल टीवी सीरियल में काम किया है बल्कि वह ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ और ‘राजधानी एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने नेपाली फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। वहीं साल 2018 में उन्होंने फिल्म ‘3-देव’ में एक आइटम नंबर किया था। इसके बाद उन्हें साल 2016 में आया म्यूजिक वीडियो ‘आपसे मौसिकी’ में भी देखा गया था।

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी एक्ट्रेस
बात करें पूजा बनर्जी के निजी जीवन के बारे में तो उन्होंने मशहूर एक्टर और लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ शादी रचाई है। रिपोर्ट की मानें तो पूजा बनर्जी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। ऐसे में उन्होंने लॉकडाउन के बीच कोर्ट मैरिज कर ली। कोर्ट मैरिज के महज 6 महीने बाद ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम कृशिव है।

puja banerjee

आपकी जानकरी के लिए बता दें, कुणाल वर्मा से शादी करने से पहले पूजा बनर्जी ने की शादी साल 2004 में अर्नॉय चक्रवर्ती के साथ हुई थी लेकिन साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया। बता दें कुणाल और पूजा की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ के सेट पर हुई थी।

puja banerjee

यहां से इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और करीब 10 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। इसके बीच इन्होंने सगाई कर ली और फिर कोर्ट मैरिज की। वही बेटे के जन्म के बाद इन्होंने साल 2022 में एक बार फिर बंगाली रीति रिवाज से शादी रचाई। इस दौरान उनका बेटा कृशिव साल भर का हो गया था जिन्होंने अपने माता-पिता की शादी से जुड़े हर एक रस्मों में एंजॉय किया था।

puja banerjee

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button