बॉलीवुड

‘अब तुम में पहले जैसी ख़ूबसूरती नहीं रही’ कान फिल्म फेस्टिवल में ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय

ग्लैमर दुनिया के सबसे बड़े इवेंट में से एक कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में दुनिया भर से कई अभिनेत्रियां अपने जलवे बिखेरती हैं। इन्हीं में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन जब भी रेड कॉर्पेट पर उतरती है तो हर किसी की निगाहें उन पर थम जाती है। वही फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं।

अब एक बार फिर कान फिल्म फेस्टिवल का धमाकेदार आगाज हुआ है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री की डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कारपेट पर उतरी जहां उन्हें देखते फैंस के चेहरे खुशी से खिल उठे। हालांकि ऐश्वर्या राय अपने लुक्स को लेकर ट्रोल भी हुई। आइए जानते हैं ऐश्वर्या को क्यों किया गया ट्रोल?

पहले लुक में छाई ऐश्वर्या रॉय

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कार्पेट पर चलने के लिए अपने लुक में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रखना चाहती। उन्होंने पहले पिंक सूट पहना हुआ था जिसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप और खुले बाल किए हुए थे। इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हिल्स पहनी हुई थी जिसमें वह खूबसूरत नजर आई। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही। वही फैंस उनके लुक्स को देखकर दीवाने हो गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @bollywoodarab.fc

कान फेस्टिवल में रहा ऐश्वर्या का जलवा

अब इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन का फिल्म कान फेस्टिवल से दूसरा लुक सामने आया है जिसमें वह ब्लैक रफल फ्लावर गाउन पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही ऐश्वर्या ने न्यूड मेकअप किया जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लगी। वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या की गाउन पर फ्रंट नेक लाइन नजर आ रही है। इसके साथ ही उनकी ड्रेस पर ढेर सारे रंग रंग के फूल लगे हुए हैं। वहीं दूसरी साइड पर भी खूबसूरत तरीके से फूल लगाए गए जो उनकी ड्रेस को और भी अलग बना रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Rai (@lovely_aishwarya)

अभिनेत्री ने किया न्यूड मेकअप

वहीं मेकअप की बात करें तो फ्लोरल गाउन के साथ ऐश्वर्या ने एकदम सिंपल लुक रखना ठीक समझा। न्यूड लिपस्टिक के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया और बालों को सेंटर पार्ट कर के पीछे किया जिसमें वह और भी खूबसूरत लगी। इसके साथ ही उन्होंने पैपराजी के सामने कई अलग-अलग पोज दिए जिसे देखकर हर किसी की निगाहें उन पर थम गई।

जहां लाखों लोगों को ऐश्वर्या का यह लुक पसंद आया तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ऐश्वर्या का मेकअप अच्छा नहीं है.” तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, “अब ऐश्वर्या में पहले जैसी खूबसूरती नहीं रही” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने कमेंट्स कर ऐश्वर्या को ट्रोल किया।

ये अभिनेत्रियां बिखेर चुकी है जलवे

aishwarya rai

वहीं बात की जाए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बारे में तो वह कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में जूरी मेंबर का हिस्सा है। यह फिल्म फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक चलने वाला है जिसमें अब तक आर माधवन, ए आर रहमान, पूजा हेगडे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया जैसे कई मशहूर कलाकार नजर आ चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button