बॉलीवुड

पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ घर छोड़कर कहां चली ऐश्वर्या? एयरपोर्ट से वायरल हुई Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आए दिन चर्चा में रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। हाल ही में ऐश्वर्या की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आई। बता दें, ऐश्वर्या की यह तस्वीरें एयरपोर्ट की है जहां से वह अपने पति और बेटी के साथ बाहर निकली। तो आइए जानते हैं ऐश्वर्या पति और बेटी संग कहां गई है?

aishwarya rai

कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पहुंची ऐश्वर्या
दरअसल, 2022 फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। गौरतलब है कि, कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे जलवे बिखेरने वाले हैं। इसी सिलसिले में ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपने पति और बेटी के साथ कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो चुकी है। एयरपोर्ट से ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके अलावा उसका एक वीडियो भी छाया हुआ है।

aishwarya rai

ब्लैक लुक में नजर आई ऐश्वर्या
इस दौरान ऐश्वर्या और ब्लैक लुक में नजर आ रही थी। साथ ही उन्होंने ब्लैक बैग कैरी किया हुआ था। इसके अलावा उनकी बेटी आराध्या ने पिंक हुडी और डेनिम पैंट पहनी हुई दिखाई दी थी, तो वहीं अभिषेक बच्चन भी हुडी और जींस पहने हुए नजर आए। साथ ही उन्होंने माथे पर टीका भी लगा हुआ था। एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए। वहीं आराध्या भी बेहद ही खुश नजर आ रही थी। उन्होंने क्यूट पोज दिए। बता दें ऐश्वर्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद की जा रही है। वहीं कुछ लोगों ने ऐश्वर्या की बेटी आराध्या की हेयर स्टाइल पर भी सलाह दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


यूजर ने किए ऐसे कमेंट्स
एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि, “दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला अपने प्लानेट की ओर चल पड़ी है।” एक अन्य यूजर ने अभिनेत्री की बेटी की तारीफ करते हुए लिखा कि, “आपकी बेटी बहुत खूबसूरत है।'” वही शख्स ने लिखा कि, “इनका हेयरस्टाइल चेंज कर दो। बचपन से एक ही हेयरस्टाइल।” एक अन्य ने लिखा कि, “प्लीज इनका हेयरस्टाइल चेंज कर दो. वे अब बड़ी हो गई हैं।”

aishwarya rai

गौरतलब है कि, ऐश्वर्या सालों से फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा रही है। वह हर बार ब्यूटी ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए शामिल होती है। वही ऐश्वर्या से पहले दीपिका पादुकोण भी फ्रांस पहुंच चुकी है। रिपोर्ट की माने तो दीपिका कान फिल्म फेस्टिवल में जूरी का हिस्सा है।

aishwarya rai

ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्म
बता दें, ऐश्वर्या जल्द ही निर्माता मणिरत्नम की फिल्म में दिखाई देगी। इस फिल्म का नाम ‘पोन्नियिन सेल्वन’ है। खबर तो ये भी है कि, 500 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म में ऐश्वर्या पहली बार डबल रोल में नजर आएंगी। बता दें, ऐश्वर्या राय आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button