बॉलीवुड

अजय देवगन को लगा तगड़ा झटका, 100 करोड़ की फिल्म ‘भोला’ रिलीज़ से पहले हो गई लीक, यहां देख रहे लोग

अजय देवगन इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘भोला’ को लेकर चर्चा में है। यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है। इसकी वजह ये है कि वह फिल्म में सिर्फ अभिनय ही नहीं कर रहे, बल्कि फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। लेकिन इसके पहले अजय को तगड़ा झटका लग गया। उनकी फिल्म अनलाइन HD क्वालिटी में लीक हो गई।

रिलीज के पहले लीक हुओ भोला

फिल्म पायरेसी आज भी बॉलीवुड के लिए सबसे बड़ा सिर दर्द है। पहले फिल्म का थिएटर प्रिन्ट सीडी, डीवीडी में मिला करता था। लेकिन इंटरनेट के ग्रो करने के बाद यह एक क्लिक पर आसानी से वेबसाइट पर उपलब्ध हो जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म को इस तरह ऑनलाइन लीक करना गैरकानूनी है। लेकिन फिर भी ऐसा बहुत होता है।

जब कोई फिल्म अनलाइन लीक हो जाती है तो कई लोग थिएटर नहीं आते हैं। इससे फिल्म मेकर्स को नुकसान होता है। इसके पहले हाल ही में पठान, दृश्यम और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ जैसी फिल्में भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। हालांकि इसके बावजूद इस बार दर्शक फिल्म देखने थिएटर जरूर गए। खासकर शाहरुख खान की पठान का जलवा तो अब भी बरकरार है।

ये वेबसाइट्स कर रही दिखाने का दावा

इस बीच कई वेबसाइट अजय देवगन की भोला फिल्म के ऑनलाइन लीक होने का दावा कर रही है। ये वेबसाइट का दावा है कि वह इस फिल्म को HD प्रिन्ट के साथ ऑनलाइन दिखाएंगे। इनमें बीट बकेट, अवरबिगथॉट, मोदीकेयरफैमिली जैसी कई वेबसाइट्स शामिल हैं। वहीं यूट्यूब पर कुछ चैनल्स भी इस फिल्म को फ्री में दिखाने का ऐलान कर चुके हैं।

हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म के लीक होने के बावजूद फिल्म को कोई बड़ा नुकसान नहीं होगा। इसके पीछे की वजह अजय देवगन की स्टार पॉवर है। इसके पहले उनकी ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। वहीं भोला फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन ही करीब एक करोड़ रुपए की एडवांस टिकट बुकिंग कर ली है।

100 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म

फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और गजराज राव मुख्य भूमिका में हैं। वहीं अमला पॉल और अभिषेक बच्चन स्पेशल रोल में नजर आ सकते हैं। यह फिल्म 2019 की तमिल फिल्म कैथी का रीमेक है। यह फिल्म करीब 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। फिल्म में कई ऐसे एक्शन सीन हैं जिन्हें पहले नहीं देखा गया है। इन सीन को अजय देवगन ने ही निर्देशित किया है। बता दें कि उनमें यह गुण अपने पिता वीरू देवगन से आया जो फिल्मों में एक्शन डायरेक्टर थे।

यहां देखें भोला का ट्रेलर

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button