अन्य

एक दम अजय देवगन की तरह दिखता है यह शख्स, देखकर धोखा खा गए लोग, वायरल हुआ ख़ास Video

बॉलीवुड कलाकारों के साथ ही अक्सर उनके जैसे दिखने वाले यानी कि उनके हमशक्ल भी चर्चा में आ जाते है. अब तक अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सलमान खान, शाहरुख़ खान सहित कई सेलेब्स के हमशक्ल देखने को मिले है.

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन के भी हमशक़्ल सामने आ चुके हैं. अजय देवगन की देश दुनिया में एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. लोग उनके जैसा हेयर स्टाइल अपनाते है और उनकी तरह डायलॉग डिलीवरी करते है. आज हम आपके लिए अजय देवगन का एक हमशक्ल लेकर आए है.

अजय देवगन के पहले भी कई हमशक्ल देखे गए है वहीं अब एक और हमशक्ल सामने आया है. अजय के इस हमशक्ल का नाम रोशन बताया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर उसने अपना नाम रोशन देवगन रखा है. रोशन अक्सर अपने वीडियो पोस्ट करते रहते है. इनमें वे अजय जैसे अंदाज में देखने को मिलते है.

रोशन की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टा पर उन्हें 1 लाख 26 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते है. रोशन को देखने पर हर किसी को अजय देवगन का चेहरा याद आने लगता है. उन्होंने हाल ही में गणतंत्र दिवस के मौके पर दो वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों को 74वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी थी.

वीडियो में रोशन हाथ में तिरंगा लिए हुए नजर आ रहे हैं. वे अजय देवगन द्वारा किसी फिल्म में बोले गए डायलॉग पर लिप सिंक कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं”. वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट्स किए है. कई यूजर ने उन्हें अजय देवगन कहा है.

रोशन के इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो की भरमार है. अब तक रोशन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से 450 से ज्यादा पोस्ट कर चुका है. उसकी हर पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार बरसाते है. शख्स अजय देवगन को पूरी तरह कॉपी करता है. उसने अपना सरनेम तक देवगन बताया है. उसक वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स मिलते है और लोग खूब कमेंट्स भी करते है.

रोशन अजय की मिमिक्री करने और उनक अंदाज कॉपी करने का कोई मौका नहीं छोड़ता है. उसके हालिया वीडियो को देखने के बाद लोगों ने एक बार फिर से उसकी तुलना अजय देवगन से की. तिरंगा लिए नजर आ रहे शख्स के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि, ”अजय देवगन का कॉपी”. एक ने लिखा कि, ”सस्ता अजय देवगन”. वहीं एक अन्य यूजर ने अजय को गरीबों का अजय देवगन बताया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button