बॉलीवुड

मां ने इंजेक्शन लगाकर किया बड़ा, आरोप पर बोलीं एक्ट्रेस हंसिका- जब मैं 21 साल की थी तब उन्होंने

9 अगस्त 1991 को ‘मायानगरी’ मुंबई में जन्मी अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने फिल्मों में काम करने से पहले बतौर बाल कलाकार टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ में काम किया था. इस धारावाहिक में हंसिका ने करुणा नाम की लड़की का किरदार निभाया था.

हंसिका ने टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ में काम करने के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म ‘कोई मिल गया’ में भी बाल कलाकार के रुप में काम किया था. वहीं इसके बाद उन्होंने ‘आप का सुरूर’ से बतौर मुख्य अभिनेत्री डेब्यू किया था. यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी.

‘आप का सुरूर’ से जब हंसिका ने डेब्यू किया तो उन्होंने सभी के होश उड़ा दिए थे. तब हंसिका करीब 18 साल की थी. हालांकि लोग सोच रहे थे कि आखिर अभिनेत्री अचानक से इतनी बड़े कैसी हो गई. उन पर कई तरह के आरोप लगे. उनकी डर्मेटोलॉजिस्ट मां पर भी आरोप लगाए गए कि उन्होंने अपनी बेटी को बड़ा दिखाने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन दिए है.

मां और खुद पर लगे इस तरह के आरोपों पर अब हंसिका ने चुप्पी तोड़ी है. Love Shaadi Drama रिएलिटी शो के एपिसोड में हंसिका मोटवानी ने बताया कि, ‘ये सेलिब्रिटी होने की कीमत है. जब मैं 21 साल की थी, तब उन्होंने ऐसी बकवास लिखी थी, आप जानते हैं कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं…अगर मैं इसे उस समय ले सकती थी, तो मैं इसे इस बार भी ले सकती हूं. लोगों ने कहा कि मेरी मां एक महिला की तरह विकसित करने के लिए मुझे हार्मोनल इंजेक्शन दिए हैं”.

वहीं इस मामले पर अभिनेत्री की मां कहती है कि, ”अगर ये सच है, तो मुझे टाटा, बिड़ला, किसी करोड़पति से ज्यादा अमीर होना चाहिए. अगर ये सच है तो मैंने कहा होता- ‘मैंने अपनी बेटी को दिया है, तुम भी आओ, आकर अपनी हड्डी बड़ी करवाओ. मुझे इस बात पर हैरानी होती है कि जो लोग इसे लिखते हैं, उनके पास दिमाग नाम की चीज नहीं होती है क्या ? हम पंजाबी लोग हैं, हमारी बेटियां 12 से 16 साल की उम्र के बीच शूट करती हैं”.

दिसंबर 2022 में की बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया से शादी

बात हंसिका के निजी जीवन की करें तो हंसिका अब शादीशुदा हैं. उन्होंने दिसंबर 2022 में अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया से शादी रचाई है. बता दें कि यह सोहेल की दूसरी शादी है. इससे पहले सोहेल ने एक और शादी की थी. सोहेल कथुरिया की पहली पत्नी हंसिका की दोस्त रह चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button