बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन को गोद में बैठाना फराह खान को पड़ा भारी, पैर की हो गई ऐसी हालत, शेयर की तस्वीर

हिंदी सिनेमा की मशहूर निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान बॉलीवुड सितारों से अच्छा खासा बॉन्ड साझा करती है. बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के साथ फराह खान मजबूत बॉन्ड साझा करती हुई नजर आती हैं. फिलहाल उनकी चर्चा उनकी एक तस्वीर को लेकर हो रही है जिसमें वे अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर अभिषेक और फराह की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें अभिषेक फराह खान की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. दोनों कलाकारों का यह मस्तीभरा अंदाज फैंस को खूब रास आ रहा है. फराह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दो तस्वीरों को साझा किया है.

farah khan abhishek bachchan

बता दें कि सोशल मीडिया पर फराह काफी सक्रिय रहती हैं. फैंस के बीच वे काफी लोकप्रिय भी है. अक्सर फराह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से मजेदार तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा से दो तस्वीरें साझा की है. एक तस्वीर में वे अभिषेक के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तस्वीर ने उन्होंने अपने पैर की मोच के बारे में बताया है.

farah khan

दो तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में फराह खान ने लिखा है कि, ”प्यार को सबसे अनोखे अंदाज में @बच्चन ने दिखाया है…लेकिन इसके दुष्परिणाम हैं. #karansparty लव यू. बहुत कनिष्ठ…रुको जब तक मैं आपकी गोद में नहीं बैठ जाता”. बता दें कि यह तस्वीर करण जौहर के 50वें जन्मदिन के पार्टी की है. जहां अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे थे.

farah khan

फराह खान इन तस्वीरों के माध्यम से कहना चाह रही है कि अभिषेक के बैठने से उनके पांव में मोच आ गई है. फराह के पैर में आप सूजन साफ देख सकते है. वे पैर की सूजन के लिए तकिए पर पैर रखकर आइस बैग से सिकाई कर रही है.

फराह की इस पोस्ट को देखने के बाद अभिषेक बच्चन भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. उन्होंने मजाकिया अंदाज में फराह को ही घेर दिया और उनकी बढ़ती उम्र को इसका कारण माना. कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ”हाहाहा. अपनी उम्र के लिए मुझे दोष मत दो”. अभिषेक के कमेंट पर फराह ने प्रतिक्रिया देतेहुए लिखा है कि, ”बच्चन, मैं इंतजार कर रही हूं तुम्हें इसे वापस देने का. सही टाइम आने दो”. तस्वीरों पर टीवी होस्ट मिनी माथुर ने कमेंट में लिखा है कि, ”क्या बकवास है ?”.

farah khan

समाचार लिखे जाने तक इन तस्वीरों को 26 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने इन पर खूब कमेंट भी किए है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”फराह खान कुंदर आपको चोट लगी है”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”तुमने अपने पैर को चोटिल कर लिया. ओह, माफ़ करो. जूनियर बच्चन ने आपका पैर चोटिल कर दिया”. एक यूजर ने लिखा कि, ”फराह खान दिल की बहुत प्यारी है”.

farah khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button